राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: जैसलमेर में युवक का अपहरण करके जानलेवा हमला, पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश

जैसलमेर में युवक को अज्ञात लोग उठाकर ले गए और सुनसान जगह पर ले जाकर उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया.

Youth was beaten up in Jaisalmer
जैसलमेर में युवक का अपहरण कर जानलेवा हमला (Photo Etv Bharat Jasalmer)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

जैसलमेर: शहर के लक्ष्मीचंद सांवल कॉलोनी में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण करके उसकी पिटाई कर सुनसान इलाके में छोड़ गए. बाद में आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल भर्ती करवाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कोतवाली थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया कि जैसलमेर शहर के गौड़ापाड़ा निवासी हितेश गौड़ अपने काम के लिए जा रहा था. इस दौरान सांवल कॉलोनी में गाड़ी में आए 6 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद कॉलोनी के पीछे सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई. मारपीट में हितेश के दोनों पैर टूट गए. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गए. बाद में आसपास के लोगों ने आवाज सुनकर युवक को राजकीय जवाहिर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

पढ़ें: बाइक सवार युवक पर तीन बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हमले में घायल अस्पताल में भर्ती

कुछ दिन पहले युवकों से हुई थी बहस: युवक हितेश ने बताया कि वह सांवल कॉलोनी में किसी काम से जा रहा था कि कुछ लोग उसे उठाकर ले गए और मारपीट की. इधर, थानाधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले पीड़ित युवक से उसके पानी के आरओ के आगे टैक्सी की बात को लेकर कुछ युवकों से बहस हो गई थी. इसे लेकर उन युवकों ने गुरुवार को वारदात को अंजाम दिया. कोतवाली थानाधिकारी सवाईसिंह ने मौके पर पहुंचकर संपूर्ण घटनाक्रम की जानकरी ली. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तालश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details