बिहार

bihar

रोहतास में बेरहमी से कत्ल, पत्थर से कूच-कूचकर युवक को मार डाला - Murder in Rohtas

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Young Man Killed In Rohtas : रोहतास में एक युवक की हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

कॉसेप्ट फोटो.
कॉसेप्ट फोटो. (Etv Bharat)

रोहतास : बिहार के रोहतास में पहाड़ी इलाके में खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

रोहतास में युवक की हत्या : मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास थाना क्षेत्र के बौलिया के समीप खिड़की घाट से आज सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया. इसकी सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाने को दी. चूंकि घटनास्थल रोहतास और नवहट्टा थाने के सीमावर्ती क्षेत्र होने की वजह से दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की.

''पापा रोज की तरह आज घाटी गांव बौलिया में खेती कार्य के निकले थे. अक्सर इसी रास्ते से आया जाया करते है. किसी ने उनकी पत्थरों से कूचकर बेहरामी से हत्या कर दी. उनके सिर और चेहरे पर कई गहरे चोट के निशान हैं. जिससे साफ प्रतीत हो रहा पापा की हत्या हुई है. किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी. पापा घर पर छोटा सा करने का दुकान चलाते थे.''- सूरज कुमार, मृतक का पुत्र

FSL और DIU की टीम जांच में जुटी : मृतक की शिनाख्त नागाटोली निवासी सीता पासवान के 38 वर्षीय पुत्र उमेश पासवान के रूप में हुई है. परिजनों के द्वारा बेहरमी से हत्या का आरोप लगाया गया है. जिसके बाद एफएसएल और डीआईयू (जिला आसूचना इकाई) की टीम मौके पर पहुंची. वैज्ञानिक तरीके से जांच कर सैंपल इक्कठा किया.

''युवक के शरीर पर कई चोट के निशान हैं. प्रथम दृष्ट्या हत्या कर फेंके जाने जैसा मामला प्रतीत होता है. हर पहलू की वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है. जांच टीम के द्वारा घटनास्थल से सैंपल को लेकर लैब में जांच के लिए भेजा जा रहा है. लैब और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा.''- निकुंज भूषण प्रसाद, रोहतास थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें :-

रोहतास में चाकू गोदकर कर युवक की हत्या, विरोध में सड़क जाम

'ससुराल में मेरे बेटे को पीटा, मन नहीं भरा तो जहर देकर मारा डाला', रोहतास में हत्या का सनसनीखेज मामला

रोहतास में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या से नाराज लोगों ने जमकर काटा बवाल, आगजनी कर किया सड़क जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details