हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गोविंद सागर झील में डूबा एक युवक, अपने साथियों के साथ गया था नहाने - Boy drowned in Govind Sagar Lake

Man drowned in Govind Sagar Lake: उत्तराखंड का एक युवक अपने साथियों के साथ गोविंद सागर झील में पिकनिक मनाने गया था. वह अपने साथियों के साथ नहाने के लिए गोविंद सागर झील में उतर गया और पानी अधिक गहरा होने के कारण बाहर नहीं निकल पाया. डिटेल में पढ़ें खबर...

BOY DROWNED IN GOVIND SAGAR LAKE
गोविंद सागल झील में डूबा युवक (कॉन्सेप्ट इमेज)

बिलासपुर: गोविंद सागर झील में बुधवार को एक 29 वर्षीय शख्स डूब गया. फिलहाल युवक की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

सदर थाना प्रभारी हरनाम सिंह ने जानकारी देते हुए कहा "सोलन जिले के कसौली स्थित निजी होम स्टे से करीब 36 कर्मचारी जबली के पास बिलासपुर की गोविंद सागर झील के किनारे पिकनिक मनाने के लिए आए हुए थे. इन कर्मचारियों ने पहले गोविंद सागर झील में वोटिंग की और उसके बाद जबली श्मशान घाट के पास खाना बनाने में लग गए.

उसी समय एक 29 वर्षीय युवक अपने कुछ साथियों के साथ गोविंद सागर झील में नहाने चला गया. झील में पानी अधिक गहरा होने के कारण वह बाहर नहीं निकल पाया. युवक के साथियों और एक वोट मालिक ने झील में कूदकर युवक को निकालने का प्रयास किया लेकिन युवक को पानी से बाहर निकालने में उन्हें सफलता नहीं मिल पाई. होमगार्ड के जवान और पुलिस जवानों ने युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है. पानी अधिक ठंडा होने के कारण युवक को ढूंढने में सफलता नहीं मिल पाई है. दो बैलों को झील पार करते हुए देखकर युवक उन बैलों के पीछे चला गया और पानी में डूब गया."

युवक की पहचान अरविंद कुमार के नाम से हुई है जो मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक कसौली स्थित निजी होम स्टे में कुक का काम करता था. एएसपी शिव चैधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में फिर हुआ गोलीकांड, एक युवक हुआ घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details