झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बाइक साइड नहीं करने पर कर दी फायरिंग, गोली लगने से बगल में खड़े युवक की मौत - young man died

Murder in Garhwa. गढ़वा में पार्किंग विवाद में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई. घटना पचपड़वा इलाके की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 25, 2024, 10:58 AM IST

YOUNG MAN DIED
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

गढ़वाः स्कार्पियो सवार लोगों ने एक युवक को सामने से बाइक हटाने को कहा, युवक बाइक हटाने को राजी नहीं हुआ है. बाद में स्कॉर्पियो सवार और युवक के बीच बहस होने लगी. इसी बहस में स्कॉर्पियो सवार लोगों ने युवक को लक्ष्य कर गोली चलाई, लेकिन गोली एक दूसरे युवक को लग गई. युवक को गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना झारखंड के गढ़वा जिला की है.

दरअसल गढ़वा में पचपड़वा के इलाके में तैयब अंसारी नामक युवक कुछ काम से गया हुआ था. वह पचपड़वा के इलाके में रोड के किनारे खड़ा था. इसी क्रम में एक स्कॉर्पियो मौके पर पहुंचती है और रोड के किनारे खड़ा करना चाहती है. स्कॉर्पियो के सामने एक बाइक रुकी हुई थी. स्कॉर्पियो सवार लोगों ने बाइक हटाने को कहा और युवक से बहस करने लगे. बाद में बाइक सवार युवक बाइक को हटाने पर राजी नहीं हुआ. जिसके बाद स्कॉर्पियो सवार लोगों ने हथियार निकाल कर बाइक सवार पर फायरिंग की.

स्कॉर्पियो सवार लोगों के फायरिंग में बाइक सवार युवक के पीछे खड़े तैयब अंसारी नामक युवक को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. तैयब अंसारी गढ़वा के महूलिया नौडीहा का रहने वाला था. तैयब अंसारी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन और शुभचिंतक मौके पर पहुंचे. गढ़वा एसपी दीपक पांडेय ने बताया कि पार्किंग के विवाद में हत्या हुई है पु.लिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और अपराधियों का पकड़ने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details