उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल में बुलाकर मंगेतर की निर्मम हत्या की, फिर दूसरी जगह जाकर युवक ने दे दी जान - Murder In Bareilly

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 20, 2024, 10:44 PM IST

बरेली के होटल के कमरे में हुई युवती की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. युवती की हत्या करने वाले युवक ने भी आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस शवों को पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Etv Bharat
बरेली के होटल में युवती की हत्या. (Etv Bharat)

बरेली: कोतवाली क्षेत्र के पुराना रोडवेज बस अड्डे के पास प्रीत होटल के एक कमरे में लगभग 30 वर्ष युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी. जिसकी धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या की गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि कोतवाली क्षेत्र का ही रहने वाला मोहम्मद असलम ने 18 अगस्त को होटल में कमरा बुक कराया था और युवती के साथ रुका था. होटल में भी सिर्फ मोहम्मद असलम की ही आईडी लगी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने युवती की पहचान करने में जुट गई. इसके साथ ही मोहम्मद असलम की तलाश कर ही रही थी. तभी पता चला कि मृतक 30 वर्षीय फरजाना शाही थाना क्षेत्र की रहने वाली है. जिसकी मोहम्मद असलम से कुछ साल पहले शादी तय हुई थी. लेकिन कुछ अनबन के चलते उनकी शादी नहीं हो पाई थी.

असलम ने अपनी मंगेतर फरजाना को मिलने के लिए होटल में बुलाया और फिर 19 अगस्त को दिन में धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर लगभग 5:00 बजे फरार हो गया. पुलिस आरोपी मोहम्मद असलम को तलाशी कर रही थी कि तभी पता चला कि पोस्टमार्टम हाउस पर एक ट्रेन से कटे अज्ञात व्यक्ति की लाश रखी है. जब शव की पहचान हुई तो पता चला कि ट्रेन से काटने वाला मोहम्मद असलम की है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 19 अगस्त को दिन में मंगेतर फरजाना की होटल के कमरे में निर्मम हत्या करने के बाद असलम मौके से फरार हो गया. इसके बाद देर रात 19 अगस्त को ही फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के धनता फाटक के पास आत्महत्या कर ली थी.

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत होटल के कमरे में युवती की लाश पड़ी है. जिसकी धारदार हथियार से हत्या की गई है. युवती की पहचान फरजाना उर्फ शब्बो के रूप में हुई है. वहीं, हत्यारोपी आलम के द्वारा हत्या की गई थी. जब जांच की गई तो पता चला कि 19 अगस्त शाम 5: बजे के आसपास युवती की होटल के कमरे में हत्या करके मौके से फरार हो गया था. 19 अगस्त को ही रात लगभग 9:00 बजे थाना जीआरपी द्वारा धनेटा क्रॉसिंग थाना फतेहगंज पश्चिमी पर एक युवक के ट्रेन से काटने की सूचना प्राप्त हुई. जीआरपी के द्वारा पोस्टमार्टम को भेजा गया था.

इसे भी पढ़ें-ट्रेनिंग सेंटर जाने के लिए निकले 2 आरपीएफ जवानों के रेल ट्रैक पर मिले शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details