बिहार

bihar

ऐसी क्या नाराजगी..? बहू से नाराज सास ने नदी में लगा दी छलांग, ऐसे बची जान.. - Suicide Attempt In Motihari

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 13, 2024, 9:48 AM IST

Domestic Dispute In Motihari: मोतिहारी से ताजा मामला सामने आया है. जहां बहू की प्रताड़ना से तंग आकर एक सास ने कुछ ऐसा किया जो आपको दंग कर देगा. काफी दिनों से परेशान सास थक हारकर गंडक नदी में झलांग लगा दी, गनीमत रही की समय रहते महिला की जान बचा ली गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Suicide Attempt In Motihari
मोतिहारी में आत्महत्या की कोशिश (ETV Bharat)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में घरेलू विवाद का मामला इस कदर बढ़ गया कि बहू की प्रताड़ना से तंग आकर एक सास ने गंडक नदी में छलांग लगा दी. घटना जिले के बिजधरी ओपी क्षेत्र के सत्तर घाट पुल की है. गनीमत रही की नदी में पानी कम था जिस कारण महिला की जान बच गई. मौके पर मौजूद स्थानीय नाविकों ने महिला को नदी से बाहर निकाला.

बहू की प्रताड़ना से परेशान थी सास: नदी में कूदी महिला ने बताया कि वह कोटवा थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसका एक बेटा और एक बेटी है. दोनों संतान की शादी हो चुकी है. महिला अपने बेटे के साथ गांव में ही रहती है. पिछले काफी दिनों से उसकी बहू उसे काफी प्रताड़ित कर रही है. जिसकी प्रताड़ना से नाराज होकर महिला अपनी बेटी के घर के लिए निकली थी लेकिन बेटी के घर न जाकर सत्तर घाट पहुंच गई और आत्महत्या करने के लिए पुल से नदी में छलांग लगा दी.

"मैं अपने बेटे-बहू के साथ रहती हूं. मेरी बहू लगातार मुझे प्रताड़ित करती है, जिससे परेशान होकर मैं अपनी बेटी के यहां जा रही थी लेकिन रास्ते में सत्तर घाट पुल पर पहुंची और वहां से छलांग लगा दी."-पीड़ित सास

कैसे बची महिला की जान? महिला ने नदी में जिस जगह पर छलांग लगाई वहां पर पानी कम था इसी कारण उसकी जान बच गई. दरअसल, घटना के समय कुछ लोग एक शव का अंतिम संस्कार करने के लिए नदी किनारे पहुंचे थे. उनकी नजर पानी में खड़ी महिला पर पड़ी. जिसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय नाविकों को महिला को नदी से निकालने के लिए भेजा.

महिला को भेजा गया घर: महिला बाहर नहीं निकलना चाह रही थी लेकिन नाविकों ने महिला को समझा-बुझाकर बाहर निकाला. उसके बाद महिला ने अपनी आपबीती लोगों को बताई. बता दें कि महिला को नदी से बाहर निकालने का विडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची 112 की पुलिस ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केसरिया में भर्ती कराया, जहां से उपचार के बाद महिला को उसके घर भेज दिया गया है.

पढ़ें-'मुझे छोड़ दीजिए', मोतिहारी में आत्महत्या के लिए इस तरह ट्रैक पर लेटी, लोको पायलट ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक - Girl Attempt Suicide In Motihari

ABOUT THE AUTHOR

...view details