उत्तराखंड

uttarakhand

जिसने पिलाया पानी उसी की दादी को लिया लूट, मारा चाकू, गुलाबंद पर किया हाथ साफ - woman robbed in Champawat

woman robbed in Champawat चंपावत के देवीधुरा में खेत में काम कर रही बुजुर्ग महिला पर लुटेरे ने चाकू से हमला कर गलोबंद लूट लिया है. घटना से पहले लूटेरे ने पीड़िता के पोते से पानी मांगा था. बहरहाल पीड़ित बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

woman robbed in Champawat
बुजुर्ग महिला को चाकू मारकर लूटा गलोबंद (photo- ETV Bharat)

चंपावत:देवीधुरा के निकट केदारथान गांव में 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला विशनी देवी खेत में काम कर रही थी, तभी एक अनजान व्यक्ति ने उसे चाकू मारकर सोने का गलोबंद लूट लिया. घायल महिला को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र देवीधुरा ले जाया गया है. घटना के बाद पुलिस की मदद से स्थानीय लोगों ने लुटेरे की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है.

चोर ने पीड़िता के पोते से पूछा रास्ता:बताया जा रहा है कि लुटेरे ने बुजुर्ग के पोते से पानी मांगा और देवीधुरा जाने का रास्ता पता किया, जिस पर 13 वर्षीय बच्चे ने उसे पानी पिलाकर देवीधुरा जाने वाला रास्ता बताया. 13 वर्षीय बच्चे को मालूम नहीं था कि जिसे वह अभी पानी पिला रहा है, वह थोड़ी दूर पर खेत में काम कर रही उसकी दादी पर चाकू से हमला कर गलोबंद लूट लेगा. वहीं, घटना के संबंध में स्थानीय ग्राम पंचायतों को भी सूचित किया गया है.

लुटेरेने बुजुर्ग महिला से गलोबंद लूट:देवीधुरा चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि खेत में काम कर रही एक महिला पर लुटेरे ने चाकू से हमला कर गलोबंद लूट लिया है. मामले में परिजनों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है. आरोपी की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब पीड़ित बुजुर्ग महिला के परिजन तहरीर देंगे, उसके बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details