उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में गंगनहर में गिरी महिला, पुलिस ने अपनी जान पर खेलकर बचाई जिंदगी - Woman jumps into Ganga canal

Woman Jumps into Ganga Canal मंगलवार को गंगनगर में एक महिला गिर गई. महिला को डूबता देख लोगों ने जल पुलिस को सूचना दी. जल पुलिस के जवानों ने महिला का रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 28, 2024, 10:25 PM IST

Updated : May 28, 2024, 10:43 PM IST

Woman Jumps into Ganga Canal
रुड़की में जल पुलिस के जवानों ने महिला को गंगनहर से रेस्क्यू किया. (PHOTO- ETV BHARAT)

रुड़की में जल पुलिस के जवानों ने महिला को गंगनहर से रेस्क्यू किया. (ईटीवी भारत.)

रुड़की:हरिद्वार के रुड़की में एक महिला ने गंगनहर में गिर गई. महिला को डूबता देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची जल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को सकुशल बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस महिला की पहचान जुटाने लगी है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सोलानी पार्क स्थित एक महिला अचानक गंगनहर में गिर गई. देखते ही देखते महिला पानी के तेज बहाव में बहने लगी. महिला को डूबता देख घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद लोगों ने शोर मचाया. कुछ लोगों ने घटना की जानकारी जल पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची जल पुलिस के जवानों ने गंगनहर में सर्च अभियान चलाया. कुछ देर बाद जवानों ने महिला को गंगनहर से बाहर निकाला और रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला का रुड़की सिविल अस्पताल में इलाज जारी है. हालांकि, अभी तक महिला के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

हरिद्वार के रुड़की में कांवड़ पटरी पर एक बुलेट पर सवार युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि मंगलवार को एक युवक बुलेट बाइक पर सवार होकर रुड़की से तेलीवाला की तरफ तेज रफ्तार से जा रहा था. जैसे ही बाइक सवार युवक पिरान कलियर स्थित कांवड़ पटरी पर स्टील गार्डर पुल के पास पहुंचा तो अचानक ही उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद बाइक गंगनहर किनारे लगे डिवाइडर से जा टकराई. बताया गया है कि युवक की बाइक तो नहर के किनारे रुक गई लेकिन बाइक सवार युवक गंगनहर में जा गिरा.

फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जल पुलिस और गोताखोरों का नहर में सर्च अभियान जारी है. पुलिस के मुताबिक, बाइक का रजिस्ट्रेशन सुहेब निवासी इक्कड़ खुर्द थाना पथरी के नाम पर है.

ये भी पढ़ेंःमहिला के गर्भ से गायब हुआ शिशु! परिजनों ने पुलिस पर दर्ज कराई शिकायत, जांच कमेटी गठित

Last Updated : May 28, 2024, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details