हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में सतलुज नदी में कूदी महिला, पुलिस ने निकाला शव - woman jumped in satluj

रामपुर बुशहर के नोगली में महिला ने सतलुज में छलाग दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को नदी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला की पहचान कर ली गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 9:34 PM IST

महिला के शव को नदी से बाहर निकालती पुलिस और स्थानीय लोग
महिला के शव को नदी से बाहर निकालती पुलिस और स्थानीय लोग (ईटीवी)

रामपुर बुशहर: राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर में महिला ने उफनती सतलुज नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. मामला रामपुर बुशहर से पांच किलोमीटर दूर नोगली का है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद महिला की तलाश शुरू की गई.

पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सतलुज की लहरों के बीच से महिला का शव बाहर निकाला. महिला की पहचान पुष्पा नेगी पत्नी परसराम नेगी, गांव दरकाली के तौर पर हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह एक महिला नोगली में पहुंची और एनएच 5 के समीप मिट्टी के ढेर के समीप सतलुज की तरफ पहुंची और देखते ही देखते सतलुज में छलांग लगा दी. देखते ही देखते महिला लहरों में गायब हो गई.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

बताया जा रहा है कि जिस तरफ से महिला कूदी उस तरफ से सतलुज का बहाव इतना तेज नहीं था. ऐसे में कुछ दूरी पर जाकर महिला को सतलुज से बाहर निकाल दिया गया. इसके बाद उसे खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. शव को खनेरी अस्पताल में रखा गया है. जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. महिला ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं. महिला के इस कदम के पीछे क्या वजह रही ये पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा. खबर की पुष्टि एसएचओ रामपुर जयदेव सिंह ठाकुर ने की है. उन्होंने बताया 'पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच करेगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details