राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डीपफेक फोटो को वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म - Gang Rape

चूरू में डीपफेक फोटो को वायरल करने की धमकी देकर तीन युवकों ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 23, 2024, 2:30 PM IST

GANG RAPE OF A MARRIED WOMAN
विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म

चूरू.जिले में डीपफेक फोटो को वायरल करने की धमकी देकर 27 वर्षीय विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. विवाहिता की रिपोर्ट पर महिला थाने में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है.

मना करने पर फोटो वायरल करने की धमकी : महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि कोतवाली थाना इलाके की विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि करीब तीन साल पहले चूड़ी की दुकान पर अगुणा मोहल्ला के एक युवक से महिला की जान पहचान हुई थी. इसके बाद आरोपी ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. आरोप है कि आरोपी महिला से जबरदस्ती मेलजोल रखने लगा. इस दौरान उसने उसकी कुछ फोटो ले ली, जिन्हें बाद में उसने एडिट कर अश्लील फोटो बना दी. कुछ फोटो में उसने उसे गलत अवस्था में अन्य लड़कों के साथ एडिट किया और उसे मोबाइल पर भेजकर ब्लेकमेल करने लगा. इसके बाद उसके साथ वो और उसके साथी जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने लगे. उसके मना करने पर फोटो को वायरल करने की धमकी देते रहते.

इसे भी पढ़ें :चूरू में अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

पीड़िता ने दर्ज मामले में बताया कि आरोपी उसे डाबला रोड स्थित एक खेत में बने मकान में ले जाकर दुष्कर्म करता था, फिर रास्ते में छोड़कर चला जाता. आरोपी ने अपने दोस्त को उसकी डीपफेक फोटो शेयर कर दी. साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी दे दिए. इसके बाद उसका दोस्त भी उसे ब्लेकमेल करने लगा. ऐसे में तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उसकी फोटो भी डिलीट नहीं की. इसके कुछ समय बाद मुख्य आरोपी विदेश चला गया. फरवरी 2024 में मुख्य आरोपी वापस आ गया, लेकिन फिर से वह उसे ब्लेकमेल करने लगा. इससे तंग आकर महिला ने मामला दर्ज करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details