उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में महिला की सिर कुचल कर हत्या; लाश के पास बैठी रो रही थी बच्ची, मंजर देख सहमे लोग

महिला के शव की नहीं हो पाई शिनाख्त, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

आगरा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव
आगरा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव (Photo credit: ETV Bharat)

आगरा :ताजनगरी के एतमादुद्दौला क्षेत्र के यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन के पास महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया. शव का सिर कुचला हुआ था और उसके पास एक मासूम बैठे रो रही थी. राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. महिला के शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. मासूम भी कुछ नहीं बता पा रही है. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


पुलिस के मुताबिक, गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे राहगीरों ने एतमादुद्दौला थाना पुलिस को सूचना दी कि यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा है. शव के पास एक बच्ची बैठी रो रही है. आशंका है कि महिला और बच्ची को ट्रेन से फेंका गया है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस जब रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में पहुंची तो महिला की लाश पड़ी थी. महिला के सिर से खून निकल रहा था. आशंका है कि महिला की सिर कुचल कर हत्या की गई है. उसके पास बैठी रही बच्ची की उम्र करीब एक साल है.

एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि, यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन के पास महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. महिला के शव के पास मासूम बच्ची बैठी रो रही है. महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. यहां पर महिला कैसे और किसके पास पहुंची, उसकी हत्या किसने की जानकारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें : अस्पताल में महिला का शव छोड़कर भाग गए तीन लोग, सड़क हादसे में हुई थी मौत

यह भी पढ़ें : बाजरे के खेत में मिला अधेड़ महिला का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details