उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटे ने शराब के लिए मांगा पैसा, पिता ने पीट-पीटकर कर दी हत्या - father killed his son

महोबा में बेटे से कहासुनी के बाद पिता ने डंडे से प्रहार कर लहू लुहान कर दिया. इस घटना में घायल शराबी बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां, इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 3, 2024, 10:58 PM IST

पिता ने पीट-पीटकर कर दी बेट की हत्या
पिता ने पीट-पीटकर कर दी बेट की हत्या (Photo credit: etv bharat)

महोबा:जिले में शराब के लिए पैसे न मिलने पर बेटे की पिता से विवाद हो गया. दोनों के बीच हुई कहासुनी में पिता ने बेटे पर डंडे से हमला कर लहूलुहान कर दिया. इस घटना में घायल शराबी बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां, इलाज के दौरान घायल बेटे की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, चरखारी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में रहने वाले 56 वर्षीय राम सहाय मंगलवार को बैंक से पैसा निकाल कर घर लाए थे. इसके बाद रामसहाय के बेटे नरेश ने शराब पीने को लेकर पिता से पैसा मांग रहा था. शराब के लिए पैसे ना देने पर पिता पुत्र में विवाद हो गया. देखते ही देखते पिता ने अपने ही बेटे पर लाठी डंडे से हमला कर लहूलुहान कर दिया. वहीं, नरेश के घायल होने से चीख-पुकार मच गई. गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. इसके बाद आनन-फानन में नरेश को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान नरेश की मौत हो गई. मृतक नरेश की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details