बिहार

bihar

'हेलो बाबू.. फाइव स्टार होटल के स्विमिंग पूल में हूं', सड़क पर गंदा पानी और उसमें लेटा गोलू, जानें पूरा मामला - saharsa funny video

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 9, 2024, 1:25 PM IST

Updated : Jul 9, 2024, 1:45 PM IST

Youth Lay In Dirty Water Of Road: 'हेलो बाबू, फाइव स्टार होटल में स्विमिंग पूल में है..' सहरसा के सड़क पर जमे पानी में एक युवक कुछ इस तरह से फोन पर बात कर रहा था. युवक की बात सुन लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके. आखिर क्यों ये शख्स सड़क के गंदे पानी में इतना खुश नजर आ रहा है और इसके पीछे क्या मकसद है जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

सहरसा में जल जमाव के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन
सहरसा में जल जमाव के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन (ETV Bharat)

सड़क पर गंदा पानी और उसमें लेटा गोलू (ETV Bharat)

सहरसा: बिहार में मॉनसून की बारिश हो रही है. बारिश शुरू होने के साथ ही सहरसा पानी में डूब गया है. कोसी नदी का पानी कई गांवों में घुस गया है. वहीं सहरसा शहर में नाले के गंदे पानी के बहने से लोगों को परेशानी तो हो रही है. ऐसे में एक युवक ने विरोध का अनोखा तरीका अपनाया.

सहरसावासी गोलू यादव (ETV Bharat)

सड़क के गंदे पानी में लेट गया युवक: यह युवक सहरसा का रहने वाला गोलू यादव है जो बीच सड़क को ही स्विमिंग पूल बनाकर उसमें आराम कर रहा है. इस युवक के कारनामे को देखने के लिए लंबी जाम लग गई. सड़क के दोनों किनारे वाहनों की कतार लग गई और इस युवक के कारनामे को देख लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाए.

जम जमाव के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन: गोलू यादव ने बताया कि सहरसा नगर निगम में जल जमाव की समस्या बेहद बड़ी है, जिस पर किसी की नजर नहीं जाती है. वहीं सहरसा नगर निगम के बाईपास सड़क के लक्ष्मीनिया रोड पर कई बड़े-बड़े गड्ढे हैं जिस पर ना तो नगर निगम प्रशासन की नजर गई और ना ही कोई अधिकारी ही कुछ करा रहा है. जाम में फंसे लोगों के बारे में गोलू ने कहा कि जब जाम होगा, लोग परेशान होंगे तो जल जमाव की ओर सभी का ध्यान जाएगा और तब शायद सब मिलकर इस दिशा में कोई ठोस कदम उठा सके.

जलजमाव के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन (ETV Bharat)

"सड़क पर बने गड्ढे का शिकार मैं खुद हुआ जिसके बाद अधिकारी के संज्ञान में यह मामला जाए इसके लिए ये तरीका अपनाया हूं. इस सड़क को स्विमिंग पूल बना दिया है. हम इसे उजागर करना चाहते हैं. लोगों के सामने यह समस्या आना चाहिए. लोग इस समस्या को अनदेखा कर रहे हैं. हम नगर निगम को संदेश देना चाहते हैं. अपनी बात लोगों के कान तक पहुंचाने के लिए इस तरह का कारनामा करना पड़ेगा."- गोलू यादव, सहरसावासी

लगभग एक घंटे तक लगा सड़क जाम (ETV Bharat)

1 घंटे तक रहा सड़क जाम: युवक के इस कारनामे को देख लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे थे. हालांकि आसपास के सभी लोगों का सहयोग इस युवक को मिला. लोगों ने इस कार्य को सराहनीय बताया और कहा कि ऐसे ही लोग जागरुक हो जाए तो समस्या काफी हद तक दूर हो जाएगी. गोलू के इस अनोखे कारनामे से लगभग 1 घंटे तक जाम की समस्या बनी रही.

यह भी पढ़ें-

सहरसा के कई गांव जलमग्न : अनाज के साथ ऊंचे स्थान पर जाना चाहते हैं लोग, लेकिन नहीं मिल रही नाव - Flood in Bihar

कोसी नदी के जलस्तर में बढ़ोत्तरी के कारण दर्जनों गांवों में घुसा पानी, ऊंचे स्थान पर शरण लेने को लोग मजबूर - Flood In Saharsa

Last Updated : Jul 9, 2024, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details