हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद: हत्या की गुत्थी सुलझाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया SP ऑफिस का घेराव, दिया अल्टीमेटम

जींद के लिजवाना कलां गांव में हुई युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने आज एसपी ऑफिस का घेराव किया.

lijwana kalan youth murder case
जींद एसपी ऑफिस का घेराव (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

जींद: जिले के गांव लिजवाना कलां के लोगों ने एक हफ्ते पहले हुई व्यक्ति की निर्मम हत्या के मामले में हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने पुलिस को 30 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम दिया है. डीएसपी ने लोगों को जल्द गुत्थी सुलझाने का आश्वासन देकर शांत कराया है.

"पुलिस संतोषजनक जवाब नहीं देती" : गांव लिजवाना कला के सरपंच सतीश के नेतृत्व में ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में सवार होकर गोहाना रोड पहुंचे, जिसके बाद नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय का घेराव किया. ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ही मुकेश का शव गत 17 अक्टूबर को जुलाना के गोहाना रोड बाइपास के निकट मिला था, जिसकी बेरहमी से हत्या की गई थी. जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे अमित की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. पुलिस अब तक यह सुराग नहीं लगा पाई कि आखिर मुकेश की हत्या किसने और क्यों की है. जांच वहीं पर अटकी है, जहां से शुरू हुई थी. पुलिस कोई संतोषजनक जवाब भी नहीं दे रही है.

दो टूक शब्दों में दिया अल्टीमेटम :ग्रामीणों के बिफरने की सूचना पाकर डीएसपी जितेद्र ग्रामीणों के बीच पहुंचे. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा. जिस पर ग्रामीण शांत हुए. ग्रामीणों ने दो टूक कहा कि अगर 30 अक्टूबर तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो ग्रामीण सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा में कोचिंग से लौट रहे छात्र की बेरहमी से हत्या, परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े

ABOUT THE AUTHOR

...view details