उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आलीगढ़: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल,आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 18, 2024, 10:27 PM IST

अलीगढ़ में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर पहले तो आरोपी ने बनाया वीडियो. फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

accused who made video of raping minor arrested
नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में एक नाबालिग छात्रा को होटल में ले जाकर दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसकी जानकारी मिलने पर परिजनों ने थाना इगलास पर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है. वहीं पुलिस ने इस मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. पीड़ित नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो:बता दें, पूरा मामला अलीगढ़ जनपद के इगलास थाना क्षेत्र के एक इलाके का है, जहां गोंडा थाना इलाके के जगनेर गांव का रहने वाला धीरेंद्र उर्फ छोटू ने एक नाबालिक छात्रा को बहला फुसला कर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. साथ ही पूरी वारदात का वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो की जानकारी मिलने पर पीड़ित के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ इगलास थाने में शिकायत की.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:पूरी घटना के बारे में इगलास थाना के सीओ केजी सिंह ने बताया कि, एक पीड़ित की ओर से दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई थी, इस सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर कर लिया गया है. साथ ही मामले के आरोपी को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें :मामा बना हैवान, 6 साल की बच्ची से की दुष्कर्म की कोशिश, चॉकलेट दिलाने के बहाने घर से ले गया था अपने साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details