राजस्थान

rajasthan

राजगढ़ में चोरों का आतंक, निजी विद्यालय के बाहर से बाइक ले गए बदमाश, एक दर्जन से ज्यादा वारदातों का अब तक नहीं हुआ खुलासा - Bike Theft in Alwar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 29, 2024, 6:43 AM IST

Theft cases in Alwar : अलवर के राजगढ़ में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी क्रम में बुधवार को भी निजी विद्यालय के बाहर से बाइक चोरी की घटना हुई है.

राजगढ़ में चोरों का आतंक
राजगढ़ में चोरों का आतंक (ETV Bharat Alwar)

अलवर :राजगढ़ कस्बे में चोरों के आतंक से लोगों भयभीत हैं. कस्बे में पिछले दिनों हुई एक दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातों का अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. चोरी की घटनाओं का सिलसिला जारी रहने से परेशान लोगों ने पुलिस से चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की, लेकिन पुलिस की कार्रवाई अभी कारगर साबित नहीं हो पाई है. बुधवार को भी राजगढ़ कस्बे में निजी विद्यालय के बाहर से दिनदहाड़े चोर बाइक चोरी कर ले गए.

चोरी रोकने के लिए रात को गश्त बढ़ाई :राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीणा का कहना है कि क्षेत्र में चोरियों की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए रात के समय पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है. पुलिस ने वाहन चोरी की घटनाओं पर रोक के लिए भी प्रयास किए हैं. बुधवार को निजी विद्यालय के बाहर से बाइक चोरी की सूचना पर एएसआई समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चोरों की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें.चित्तौड़गढ़ में वैन चोरी की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, 6 वारदातें कबूली - van theft case in chittorgarh

राजगढ़ कस्बे में पिछले दिनों एक दर्जन से ज्यादा चोरी घटनाएं हुई हैं. गत रविवार को चोरों ने राजगढ़ कस्बे में बाइक व जनरल स्टोर के गोदाम में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. वहीं, बुधवार को राजगढ़ कस्बे के गोविंद देव जी बाजार स्थित निजी विद्यालय के बाहर से दिनदहाड़े चोर बाइक चोरी कर ले गए. निजी शिक्षण संस्थान के निदेशक मदनलाल शर्मा ने बताया कि उनके स्टाफकर्मी कैलाश चन्द शर्मा प्रतिदिन की तरह बाइक लेकर विद्यालय आए और उसे गेट के बाहर खड़ी कर दी. दोपहर करीब 12:30 बजे चोर बाइक को विद्यालय के गेट के बाहर से चोरी कर ले गए. बाइक चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में दो चोर बाइक को चोरी कर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. इसपर उन्होंने बाइक चोरी की जानकारी राजगढ़ पुलिस को सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details