उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जातिवाद और धर्म की राजनीति करना बीजेपी का असली एजेंडा : सनातन पांडेय

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर जाने से रोके जाने पर दी प्रतिक्रिया. यूपी उपचुनाव में जीत का किया दावा.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

बलिया सांसद सनातन पाण्डेय.
बलिया सांसद सनातन पाण्डेय. (Photo Credit: ETV Bharat)

वाराणसी : वाराणसी पहुंचे बलिया सांसद सनातन पाण्डेय ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर जाने से रोकने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बलिया सांसद का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी जातिवाद और धर्मवाद का आक्रोश पैदा कर देश में राजनीति कर रही ही. यह दुर्गुण भारतीय जनता पार्टी के नस्ल में है, क्योंकि भाजपा आरएसएस के इशारे पर चलती है. फिलवक्त भाजपा और यूपी सरकार अखिलेश यादव की लोकप्रियता से डरी हुई है.

बलिया सांसद सनातन पाण्डेय ने कहा कि आजाद भारत में जननायकों को श्रद्धासुमन अर्पित नहीं करने दिया जा रहा है. भाजपा की आस्था कभी लोकतंत्र और संविधाम में नहीं रही है. मुख्यमंत्री और अधिकारी यह स्वीकार्य कर रहे हैं कि जेपी सेंटर में गंदगी और कीड़े-मकोड़े हैं. इसके लिए देश के लोगों से माफी मांगी जानी चाहिए. सांसद सनातन पाण्डेय ने कहा कि उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर उपचुनाव को लेकर कहा कि अभी चुनाव की तिथि ही डिक्लेयर नहीं है. हम अपनी रणनीति बना रहे हैं. समाजवादी पार्टी में सभी दलों के लिए रास्ते खुले हुए हैं. समाजवादी पार्टी की यही सोच है कि हिंदुस्तान को हिंदुस्तान बनाए रखा जाए.

मीडिया से मुखातिब बलिया सांसद सनातन पाण्डेय. (Video Credit : ETV Bharat)



हरियाणा चुनाव पर कहा कि अखिलेश यादव प्रचार करने गए होते तो कांग्रेस की बनती. हिंदुस्तान की राजनीति में अखिलेश यादव को नकारा नहीं जा सकता है. पूरे सम्पूर्ण भारतवर्ष में कोई ऐसा प्रान्त नहीं, जहां आप समाजवादी विचारधार को नकार कर राजनीति कर सकते हैं. आज उत्तर प्रदेश की जनता महसूस कर रही है कि अखिलेश यादव की सरकार के शासनकाल में क्या था और आज क्या है.

यह भी पढ़ें : प्याज के दाम पर बलिया के सांसद का बयान सुन भड़के लोग, दी ऐसी प्रतिक्रिया

यह भी पढ़ें : जानिए! क्या है इस बार बलिया के वोटरों का मूड

ABOUT THE AUTHOR

...view details