बिहार

bihar

वैशाली के होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस रेड में पकड़े गए 32 लड़के-लड़कियां - Vaishali Crime

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 11, 2024, 7:21 AM IST

Many Girls Detained In Vaishali: वैशाली पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान 32 से ज्यादा लड़कों और लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. इनमें कई नाबालिग लड़कियां भी शामिल हैं.

sex racket in vaishali
वैशाली में जिस्मफरोशी का धंधा (ETV Bharat)

वैशाली:बिहार के वैशाली में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. हाजीपुर स्टेशन रोड स्थित पांच होटल में पुलिस ने छापेमारी कर 32 से ज्यादा लड़के लड़कियों और होटल स्टाफ को हिरासत में लिया है. इन सभी को हाजीपुर नगर थाना में लाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. इससे पहले भी कई बार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी के दौरान दर्जनों लड़कियों को अवैध धंधे में लिप्त पाया था.

सैक्स रैकेट का भंडाफोड़: दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि स्टेशन रोड के कई होटलों में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसी गुप्त सूचना के आधार पर वैशाली एसपी ने एक टीम का गठन किया था जिसमें सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में हाजीपुर नगर थाना की पुलिस, सदर थाना की पुलिस और महिला थाने की पुलिस को शामिल किया गया था.

नाबालिग समेत कई लड़कियां हिरासत में:पुलिस ने 5 होटलों में छापेमारी की थी, जिनमें से तीन होटल में आपत्तिजनक हालत में लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. इनमें लड़कियों की संख्या 15 से ज्यादा बताई जा रही है, जिनमें दो नाबालिग लड़कियां भी हो सकती हैं, जिसके वेरिफिकेशन में पुलिस लगी हुई है. वहीं 15 के करीब लड़के और कई होटल मैनेजर व होटल स्टाफ भी शामिल है.

क्या बोले एसडीपीओ?: पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. वेरिफिकेशन के बाद नगर थाने में एफआईआर दर्ज की जाएगी. इस विषय में सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि देह व्यापार की गुप्त सूचना के आधार पर हाजीपुर स्टेशन रोड स्थित पांच होटल में छापेमारी की गई थी. जिसमें तीन होटल में कई लड़कियों और लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है जांच पड़ताल और वेरिफिकेशन के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"देह व्यापार की गुप्त सूचना के आधार पर हाजीपुर स्टेशन रोड स्थित पांच होटल में छापेमारी की गई थी. जिसमें तीन होटल में कई लड़कियों और लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. जांच-पड़ताल और वेरिफिकेशन के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."- ओमप्रकाश, सदर एसडीपीओ, हाजीपुर

बड़े पैमाने पर जिस्मफरोशी का धंधा: पुलिस सूत्रों की मानें तो हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास की लगभग आधे दर्जन से ज्यादा होटल में जिस्मफरोशी का अवैध धंधा होता है. यही नहीं स्टेशन से गांधी आश्रम जाने वाले शिवाजी द्वार के पास भी आधे दर्जन से ज्यादा लड़कियां ग्राहकों को बुलाती हुई अक्सर दिख जाती हैं. यहां से मनचले लड़कियों को बुक कर अपने मनपसंद होटल में ले जाते हैं. वहीं कई बार लड़कियों के द्वारा बुक किए गए होटल में भी लड़कियां अपने ग्राहकों के साथ जाती है.

ये भी पढ़ें:बंद कमरे में 6 लड़कों के साथ थी 4 लड़कियां, अंदर का नजारा देख पुलिस वाले भी रह गए हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details