उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में नेशनल हाईवे पर डीसीएम और स्लीपर बस की टक्कर, एक बच्चे की मौत, 7 लोग घायल - Bareilly accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 24, 2024, 7:01 AM IST

बरेली में ओवरस्पीड में एक स्लीपर बस बेकाबू हो गई. इसके बाद सड़क किनारे जाकर पलट गई. हादसे में एक की मौत के अलावा कई लोग घायल हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया.

पुलिस घटना की जांच कर रही है.
पुलिस घटना की जांच कर रही है. (Photo Credit; ETV Bharat)

बरेली : नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की रात करीब 9:50 बजे सीबीगंज इलाके में हाईवे पर हादसा हो गया. लखनऊ की ओर से दिल्ली की तरफ जा रही डीसीएम और प्राइवेट स्लीपर बस में टक्कर हो गई. बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई. इस दुर्घटना में 10 साल के एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि करीब 7 लोग घायल हो गए. इनमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सीबीगंज इलाके में एक डीसीएम ((नंबर UP 25C T 9339) झुमका तिराहे से होकर गुजर रही थी. इसके पीछे एक प्राइवेट स्लीपर बस (UP 15DT 9752) चल रही थी. बस की स्पीड ज्यादा थी. चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. इसके बाद बस डीसीएम से टकरा गई. हादसे के बाद बस सड़क किनारे जाकर पलट गई.

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. हादसे में प्रवीन (10) पुत्र संजय निवासी ग्राम मझगवा, थाना मोहम्मदी, जिला लखीमपुर खीरी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि करीब 7 लोग घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया. घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाईवे पर जाम लग गया. स्थानीय पुलिस ने क्रेन और जेसीबी की मदद से दोनों वाहनों को सड़क के किनारे कराया. इसके बाद आवागमन सुचारू हो पाया. पुलिस के अनुसार घायलों का उपचार चल रहा है. पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है. घायलों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें :योगी सरकार देगी पुरानी पेंशन योजना का लाभ; नई पेंशन ले रहे सेवानिवृत्त कर्मियों को धनराशि जमा करने के बाद मिलेगा लाभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details