झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

उलीडीह में पेशाब करने से मना करने पर बड़ा बवाल, जमकर हुई पत्थरबाजी, घटना सीसीटीवी कैद

जमशेदपुर के उलीडीह में घर के सामने पेशाब करने से मना करने पर लड़कों ने गाली गलौज के साथ पथराव कर दिया. जिससे घर के खिड़की दरवाजे के साथ बाहर खड़ी कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच कर रही है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 9, 2024, 10:50 PM IST

Updated : Mar 10, 2024, 8:13 AM IST

uproar over refusal to urinate in Ulidih Jamshedpur
uproar over refusal to urinate in Ulidih Jamshedpur

घर पर पथराव का सीसीटीवी फुटेज

जमशेदपुर:शहर के मानगो उलीडीह टैंक रोड में रहने वाले घनश्याम शर्मा के घर में पांच छः की संख्या में लड़कों ने जमकर पथराव किया है. इस दौरान उन्होंने भद्दी गालियां भी दी. यही नहीं इन लड़कों ने घनश्याम शर्मा के घर पत्थरबाजी भी की, जिसके कारण घर के खिड़की और दरवाजे क्षतिग्रस्त हो गए.

घनश्याम शर्मा का आरोप है कि जब ये बदमाश घर पर पथराव कर रहे थे उस वक्त वहां से पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी भी पार हो रही थी, लेकिन उस दौरान लड़के शांत हो गए. लेकिन जैसे ही पुलिस वहां से आगे बढ़ी लड़कों ने एक बार फिर से पथराव के शुरू कर दिया. इसी दौरान घमश्याम शर्मा ने इस मामले की सूचना बीजेपी नेता विकास सिंह की दी. विकास ने तुरंत इस मामले की जानकारी स्थानीय थाने को देने और तुरंत वहां पहुंचने की बात कही.

'पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है जल्द ही सभी आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी और उनपर कानून के हिसाब से सख्त कार्रवाई की जाएगी.'-अमित कुमार, थाना प्रभारी

घनश्याम शर्मा के मुताबिक, वह घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे, इसी दौरान वहां दो युवक पहुंचे और पेशाब करने लगे. इतने में उन्होंने युवकों को रोका और कहा कि घर के बाहर पेशाब करना ठीक नहीं है आप थोड़ा आगे जाकर कर लीजिए. इतना सुनते ही दोनों युवक भड़क गए और गालियां देने लगे. जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने घर पर पथराव शुरू कर दिया. घर के लोगों ने दोनों लड़कों को झगड़ा नहीं करने के लिए कहा और धक्का मुक्की कर वहां से भगा दिया. लेकिन कुछ ही मिनटों में वहां पांच से छह की संख्या में युवक पहुंचे और भद्दी गालियों के साथ पथराव करने लगे. इस पथराव में घर के बाहर खड़ी कार क्षतिग्रस्त हो गई. इसके अलावा घर के खिड़की दरवाजों को भी नुकसान पहुंचा है. इस मामले में घर के मालिक ने उलीडीह थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें

जमशेदपुर में फायरिंगः अपराधियों ने युवक को मारी गोली, टीएमएच में चल रहा इलाज

जमशेदपुर में पहली बार महिला संसद सत्र का आयोजन, पक्ष और विपक्ष में विभिन्न मुद्दों पर हुई बहस

Last Updated : Mar 10, 2024, 8:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details