हरियाणा

haryana

दीपेंद्र हुड्डा के कार्यक्रम में हंगामा, कार्यकर्ता ने सांसद का भाषण बीच में रुकवाया, जानिए पूरा मामला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 8, 2024, 7:37 PM IST

Updated : Mar 8, 2024, 8:34 PM IST

Uproar In Deependra Hooda Program: शुक्रवार को रोहतक में दीपेंद्र हुड्डा के कार्यक्रम में हंगामा हो गया. जब वो मंच से समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे. तब खुद को कांग्रेस कार्यकर्ता बताने वाला शख्स मंच पर चढ़ गया. जिसके बाद वहां हंगामा हुआ.

Uproar In Deependra Hooda Program
Uproar In Deependra Hooda Program

दीपेंद्र हुड्डा के कार्यक्रम में हंगामा: सांसद का भाषण बीच में रुकवाया, कांग्रेस कार्यकर्ता ने जताई नाराजगी

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में ब्राह्मण मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में कांग्रेस राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा शामिल हुए. जब वो मंच से समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे तो उस वक्त जमकर हंगामा हुआ. दरअसल खुद को कांग्रेस कार्यकर्ता बताने वाला शख्स मंच पर चढ़ गया. जिसके बाद वहां हंगामा हुआ.

दीपेंद्र हुड्डा के कार्यक्रम में हंगामा: जब दीपेंद्र हुड्डा मंच से संबोधित कर रहे थे, तब उनके भाषण के बीच में ही कांग्रेस कार्यकर्ता पवन शर्मा मंच पर चढ़ गया. पवन शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा को रोककर अपनी बात रखने की जिद की. आयोजक ने उसे समझाने की खूब कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना. जिसके बाद दीपेंद्र को बीच में अपना भाषण छोड़ना पड़ा. पवन ने मंच संभालने के बाद दीपेंद्र हुड्डा को अपने इर्द गिर्द रहने वाले समर्थकों से सावधान रहने को कहा.

कांग्रेस कार्यकर्ता ने जाहिर की नाराजगी:पवन नाम के कांग्रेस कार्यकर्ता ने व्यक्तिगत काम ना होने का जिक्र किया. जिसके बाद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर किसी भाई का काम नहीं हुआ, तो उसका दर्द समझ सकते हैं. अगर मौका मिलेगा तो ब्याज समेत कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. पवन वर्मा ने कहा कि वो साल 1991 से कांग्रेस का कार्यकर्ता है, लेकिन उसके कई काम नहीं हुए.

पवन ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा के इर्द-गिर्द जो कार्यकर्ता आज उसे रोक रहे हैं. दीपेंद्र तक सारी बात नहीं बताते, अपने रिश्तेदारों की पर्ची दे आते हैं. पवन शर्मा ने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में ब्राह्मण समाज ने दीपेंद्र को नहीं हराया, बल्कि भालौठ गांव के जो 4 आदमी पकड़ रखे हैं. उन्होंने हराया. इन 4 व्यक्तियों में से ही एक घर से 6 नौकरी लग गए. इससे जाट समाज भी नाराज है, लेकिन ब्राह्मण सिर्फ बदनाम हुए.

दीपेंद्र हुड्डा ने संभाली स्थिति: यही नहीं पवन शर्मा ने सरकारी नौकरी में लगे अपने भाई के 6 साल से सस्पेंड रहने और व्यक्तिगत काम ना होने की बात भी उठाई. बाद में दोबारा बोलने के लिए मंच पर आए, इसके बाद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि किसी भाई का काम नहीं हुआ, तो उसका दर्द समझ सकते हैं. मौका मिलेगा तो ब्याज समेत कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- फिर भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता! दो गुटों में हुआ हंगामा, एक दूसरे के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे

ये भी पढ़ें- फिर सामने आई हरियाणा कांग्रेस में कलह! चरखी दादरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई कहासुनी, जानें पूरा मामला

Last Updated : Mar 8, 2024, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details