उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में युवती पर फेंका तेजाब ; नाली-खड़ंजे के विवाद में दो परिवारों में मारपीट, चार सदस्य झुलसे - Acid Attack in Agra

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 10, 2024, 10:27 PM IST

आगरा में एक परिवार पर तेजाब फेंकने का मामला सामने (Acid Attack in Agra) आया है. परिवार का आरोप है कि इस मामले में शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई है.

युवती ने लगाया पड़ोसी पर तेजाब फेंकने का आरोप
युवती ने लगाया पड़ोसी पर तेजाब फेंकने का आरोप (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

आगरा :जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र में खड़ंजे और नाली के निर्माण को लेकर दो पड़ोसी परिवार आमने सामने आ गए. आरोप है कि, एक परिवार ने दूसरे परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया. जिसमें पीड़ित परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए. एक महिला और युवती का हाथ और चेहरा झुलस गया है. इस बारे में शाहगंज थाना पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है.

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया मोड़ खवासपुरा का है. खवासपुरा में खड़ंजा बनाने का काम चल रहा है. पांच जून को खड़ंजे की नाली को लेकर दो परिवार आमने सामने आ गए. जिसमें मारपीट हुई. मोहम्मद शाहनवाज पक्ष का आरोप है कि, पड़ोसी परिवार ने जमकर मारपीट की. हमले में परिवार के चार सदस्य गंभीर घायल हुए हैं. मोहम्मद शाहनवाज का आरोप है कि, आरोपी परिवार की ओर से तेजाब फेंका गया. जिससे परिवार के कई लोग झुलसे हैं. जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं. युवती का हाथ और चेहरा तेजाब से झुलस गया है. एक महिला के चेहरे पर टांके भी लगे हैं.

मोहम्मद शाहनवाज का आरोप है कि, नगर निगम की ओर से मोहल्ले में खड़ंजा और नालियां बनवाई जा रही हैं. जिसका पड़ोसी विरोध कर रहे हैं. उसने निर्माण कार्य रुकवा दिया है. जिसके बाद आरोपी दबंग परिवार के पुरुषों ने हमला कर दिया. शाहनवाज की भांजी नगमा ने बताया कि, आरोपी ने तेजाब फेंका है जिससे मेरा हाथ जल गया है.

शाहनवाज की पत्नी के चेहरे पर ईंट लगी है. जिससे उसका चेहरा फट गया. डॉक्टर ने उसके चेहरे पर टांके लगाए हैं. शाहनवाज के पिता के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. शाहनवाज का आरोप है कि, आरोपी पक्ष के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है. जिससे हमलावर धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने खानापूर्ति के लिए एनसीआर दर्ज कर ली है. जबकि, हमलावरों ने तेजाब फेंका है.

इस बारे में शाहगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि, दो पक्ष में विवाद हुआ था. इसमें एनसीआर दर्ज है. अब तेजाब फेंकने की बात एक पक्ष कह रहा है. कुछ फोटोज भी वायरल किए हैं. जिनकी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : बाइक सवार बदमाशों ने 70 साल की महिला पर फेंका तेजाब, गंभीर रूप से झुलसी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

यह भी पढ़ें : प्रेमी से बदला लेने के लिए युवती ने सहेली पर डाला था तेजाब, खौफनाक मंसूबे जानकर हो जांएगे हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details