बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सोन नद में मिला शव, हत्या या आत्महत्या की बात छोड़िए, सीमा विवाद में उलझी रही दो जिलों की पुलिस

नदी से शव की बरामदगी हुई. हालांकि बिहार की दो जिलों की पुलिस सीमा विवाद को लेकर माथापच्ची करती रही. पढ़ें पूरी खबर.

सोन नद में मिला शव
सोन नद में मिला शव (Etv Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

रोहतास : बिहार के रोहतास में सोन नद स्थित गैमन पुल के नीचे बीच सोन नद में एक अज्ञात सख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोग जब पुल से गुजर रहे थे तो शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी. हालांकि दो थानों की पुलिस आपस में एरिया को पहचान करने में जुटी रही.

रोहतास में सोन नद में मिला शव : जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर रोहतास जिले के डेहरी नगर थाने की पुलिस और औरंगाबाद जिले के बारुण थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. डेहरी के ASP कोटा किरण कुमार और डेहरी नगर थाने की थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार दलबल के साथ सोन पुल पर पहुंचे, लेकिन लगभग 2 घंटे तक एरिया को लेकर उलझन बना रहा.

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस. (ETV Bharat)

हत्या या आत्महत्या, हर एंगल से हो रही जांच : बारुण अंचल कार्यालय के सीओ घटनास्थल पर पहुंचे और एरिया की पहचान हुई. जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद जिले के बारुण थाना की पुलिस सदर हस्पताल ले गई. हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

''शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. हत्या है या आत्महत्या अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.''- संतोष कुमार, थानाध्यक्ष, बारुण

सीमा विवाद में उलझी पुलिस. (ETV Bharat)

पहले भी मिल चुके हैं शव : बता दें कि कुछ दिनों पहले भी मकराईन स्थित सोन नद से ठीक इसी जगह से दो शव बरामद किए गए थे. मामले की जांच में पता चला कि डेहरी जीआरपी के द्वारा अज्ञात शव को बिना डिस्पोज किए ही सोन नद में लाकर फेंक दिया गया था. तब मामले को लेकर रेल पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी. वहीं मामले पर संज्ञान लेते हुए रेल SP ने जांच के निर्देश जारी किए थे.

ये भी पढ़ें :-

रोहतास के सोन नद में 3 युवक डूबे, 2 की हजारा जाल से हो रही तलाश

सोन नद में गिरी चप्पल को निकालने के चक्कर में दो भाई डूबे, लापता

रोहतास सोन नदी में हादसा, एक ही परिवार के 7 बच्चे नहाने के दौरान डूबे, 6 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details