मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक टी राजा सिंह ने महाकाल के किए दर्शन, NRC,CAA के विरोध को लेकर ममता और केजरीवाल को लगाई लताड़

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 16, 2024, 7:29 PM IST

BJP MLA T Raja Singh : बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे हैदराबाद के गोशमहल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह एक बार फिर आक्रामक अंदाज में दिखे. मीडिया ने जब कई मुद्दों पर उनसे सवाल किए तो फिर वे रुके नहीं.

baba mahakal darshan
उज्जैन में मीट की दुकानें बंद हों

विधायक टी राजा सिंह ने महाकाल के किए दर्शन

उज्जैन। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले विधायक टी राजा सिंह ने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. अपनी धार्मिक यात्रा के दौरान तीन दिन उज्जैन में रुके. हैदराबाद की गोशमहल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह से जब मीडिया ने सवाल किए तो उन्होंने एनआरसी और सीएए का विरोध करने वालों को जमकर लताड़ लगाई. धार के भोजशाला विवाद पर भी उनका अंदाज तीखा था. वहीं उन्होंने कहा कि मथुरा भी लेंगे, काशी भी लेंगे और पीओके को भी नहीं छोड़ेंगे.

ममता और केजरीवाल को लगाई लताड़

विधायक टी राजा ने एनआरसी और सीएए का विरोध करने वाले लोगों को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि "सीएए कानून नागरिकता देने का कानून है ना कि छीनने का. विरोध करने वाले लोगों को इसे ठीक से पढ़ना चाहिए. वहीं एनआरसी को लेकर ममता और केजरीवाल को समझाइश देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में पता ही नहीं है. वे कहते हैं कि ये कानून आने से भुखमरी बढ़ जाएगी जबकि ऐसा कि इस कानून के लागू होने से भुखमरी खत्म हो जाएगी. बंगाल में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या मुसलमान जब देश छोड़कर जाएंगे तो भुखमरी नहीं रहेगी".

'धार भोजशाला में नमाज पर लगे रोक'

धार भोजशाला में हाईकोर्ट के निर्देश के बाद एएसआई के सर्वे का उन्होंने स्वागत करते हुए कहा कि "यहां नमाज पर रोक लगना चाहिए. सरस्वती मंदिर का निर्माण होना चाहिए. उज्जैन में भी एक मस्जिद को लेकर एएसआई सर्वे की बात कही".

उज्जैन में मीट की दुकानें बंद हों

विधायक टी राजा ने कहा कि उज्जैन में एक किलोमीटर के दायरे में अभी भी मीट की दुकानें हैं. इन्हें बंद होना चाहिए.सीएम मोहन यादव को लेकर कहा कि उनके निर्देशन में अच्छा विकास कार्य होगा. उज्जैन में महाकाल कॉरीडोर की तारीफ करते हुए कहा कि अब यहां करोड़ों हिंदू दर्शनों के लिए पहुंच रहे हैं.

'काशी भी लेंगे,मथुरा भी लेंगे'

उन्होंने कहा कि "देश में भगवा राज है और अब ऐसे में राम मंदिर के बाद काशी भी लेंगे और मथुरा भी लेंगे. पीएम मोदी से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं. जो एक के बाद एक पूरी हो रहीं हैं.ऐसे में इस बार 400 पार सीटें जीतेंगे."

ये भी पढ़ें:

राजस्थान में तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ केस दर्ज, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

निलंबित विधायक टी राजा सिंह बोले कांग्रेस कैंसर है, भाजपा को दी सॉफ्ट हिंदुत्व न अपनाने की सलाह

3 दिन की धार्मिक यात्रा पर टी राजा

विधायक टी राजा हर साल एक वैवाहिक समारोह का आयोजन करते हैं. जिसमें कई जोड़ों का विवाह करवाया जाता है. इस वर्ष भी 20 जोड़े शामिल हुए और सभी शादीशुदा जोड़ों को धार्मिक यात्रा पर लेकर उज्जैन पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details