बिहार

bihar

ETV Bharat / state

उत्पाद विभाग की गाड़ी ने 'शराब तस्कर' को कुचला, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव, वाहन क्षतिग्रस्त

छपरा में उत्पाद विभाग की गाड़ी ने शराब लेकर जा रहे दो युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में एक की मौत हो गई.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 7 hours ago

Road Accident In Chapra
छपरा में उत्पाद विभाग के वाहन ने युवक को रौंदा (ETV Bharat)

छपरा:जहरीली शराब से मौतके बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. छपरा में शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी अभियान के दौरान एक हादसा हुआ है. असल में उत्पाद विभाग की टीम शनिवार को शराब ले जा रहे दो युवकों का पीछा कर रही थी, उसी दौरान भागने के क्रम में दोनों वाहन के नीचे आ गए. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

पीछा करने के दौरान 2 युवकों को कुचला:बताया जाता है कि शनिवार को छापेमारी अभियान के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को शराब ले जाते देखा और उसका पीछा किया गया. जब उन्हें रुकने के लिए बोला गया तो रुकने के बजाय उन्होंने स्पीड बढ़ा दी, जिस पर उत्पाद विभाग ने भी अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ाई. जिस वजह से स्पीड पर कंट्रोल नहीं रहा और यह हादसा हो गया.

एक युवक की मौत:इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी है. मृतक की पहचान बबुरबानी गांव के 30 वर्षीय संजीत कुमार राय के रूप में हुई है. उत्पाद पुलिस और प्रशासन इसे दुर्घटना बता रहा है लेकिन मृतक के परिजन इस घटना के बाद आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की गाड़ी पर पथराव किया है. करीब 3 घंटे तक बवाल चला. उत्पाद पुलिस जान बचाकर वहां से भाग खड़ी हुई है, वहीं गाड़ी को लोगों ने पत्थर से क्षतिग्रस्त किया है.

क्या बोले अधिकारी?: मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मृतक युवक शराब में संलिप्त नहीं था लेकिन उत्पाद पुलिस ने गाड़ी से कुचलकर जान ले ली. वहीं, इस बाबत उत्पाद विभाग के अधीक्षक केशव कुमार झा ने कहा कि कार्रवाई के दौरान पकड़ने में दुर्घटना हुई है. उनके पास से शराब जब्त की गई है. एसपी डॉ. आशीष ने भी शराब बरामद करने की पुष्टि की है और इसे दुर्घटना बताया है. दूसरा युवक जख्मी अस्पताल में भर्ती है.

"घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के दैनिक टोला के समीप हुई है. जहां स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी है, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि घटना के तुरंत बाद वहां भारी हंगामा शुरू हो गया और लोगों की भीड़ ने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया है."- केशव कुमार झा, अधीक्षक, उत्पाद विभाग

ये भी पढ़ें:

मौत के गुनहगारों के खिलाफ कार्रवाई तेज, मुख्य लाइनर समेत अबतक 8 आरोपी गिरफ्तार

जहरीली शराब कांड का मेन लाइनर गिरफ्तार, शराब सप्लाई करता था रजनीकांत

'शराबबंदी खत्म करो', छपरा के लोगों की मांग, कहा- 'मौत के लिए नीतीश सरकार जिम्मेदार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details