बिहार

bihar

कैमूर में तेज रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रैक्टर ने दो बाइक सवार को रौंदा - Kaimur Road Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 19, 2024, 1:19 PM IST

Tractor Hits Bike In Kaimur: कैमूर में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवक बाइक से जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद दिया. वहीं मौका पाकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

KAIMUR ROAD ACCIDENT
कैमूर में सड़क दुर्घटना (ETV Bharat)

कैमूर:बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार का कहर जारी है. भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत बेतर -मुंडेश्वरी पथ पर मोकरी गांव के पास एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई, वहीं मौके की नजाकत देख ट्रैक्टर चालक वाहन को छोड़कर भागने में सफल रहा.

दोनों युवकों की हुई मौत: लोगों द्वारा दोनों युवकों को आनन-फानन में इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. वहीं सूचना पर पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक युवकों की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव निवासी श्रीनिवास राम के 20 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश और सुरेंद्र राम के 23 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में हुई है.

पीड़ित के घर पहुंचे जिला पार्षद: घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक पर सवार होकर किसी काम के लिए भभुआ गए थे. वहां से गांव लौटने के क्रम में हादसे का शिकार हो गए. इधर घटना की जानकारी मिलते ही भभुआ के जिला पार्षद विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल शव के साथ मोकरी गांव पहुंचे इस दौरान भभुआ थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भी दल बल के साथ मौजूद रहे.

ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी: वहीं जिला पार्षद ने दोनों गरीब पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक सहयोग किया. उन्होंने बताया कि दोनों का परिवार काफी गरीब है, इस दुख की घड़ी में वो पूरी तरह से पीड़ित परिवारों के साथ हैं. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि "चालक की तलाश जारी है, फिलहाल ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने पर खड़ा कर दिया गया है."

"दोनों परिवार पूरी तरह से सदमे मे है क्योंकि दोनों परिवार ने अपना नौजवान बेटा खोया है. एक के तो पिता कुछ वर्ष पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, परिवार का वही सहारा था, वह सहारा भी छीन गया."-विकास सिंह, जिला पार्षद

पढ़ें-कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर - Kaimur Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details