दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के हर्ष विहार में दो भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले में एक की मौत, भीड़ बनी रही तमाशबीन

-हर्ष विहार में दो सगे भाइयों पर चाकू से हमला -तीन बाइक सवार बदमाशों ने खेला मौत का खेल !

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

दिल्ली के हर्ष विहार में भीड़ के बीच में मर्डर!
दिल्ली के हर्ष विहार में भीड़ के बीच में मर्डर! (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधी बेलगाम है, चाकूबाजी की घटनाओं ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. मामूली बात पर चाकूबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके का है. जहां ठीक से बाइक चलाने का नसीहत देना दो भाइयों को महंगा पड़ गया. बाइक सवार ने दोनों भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में घायल बड़े भाई की मौत हो गई. जबकि छोटा भाई घायल हो गया.

कुछ महीने पहले ही मृतक की लगी थी नौकरी

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. जिसके आधार पर पुलिस हमलावरों की पहचान का प्रयास कर रही है. मृतक युवक की पहचान अंकुर के तौर पर हुई है. मूलरूप से डिंडू खेड़ा शामली का रहने वाला अंकुर अपने परिवार के साथ बी ब्लॉक प्रताप नगर में रहता था. अंकुर गाजियाबाद से आईटीआई कर रहा था. कुछ महीने पहले ही उसकी नोएडा में एक कंपनी में जॉब लगी थी.

बाइक सही से चलाने को कहा तो चाकू से कर दिया हमला

बताया जा रहा है की ड्यूटी से आने के बाद शनिवार देर शाम अंकुर छोटे भाई हिमांशु के साथ दशहरा देखने के लिए घर से निकले थे जैसे ही वह सबोली मैन रोड पर पहुंचे. तभी एक बाइक से टकराने से दोनों भाई बाल-बाल बचे. बाइक पर तीन युवक सवार थे. अंकुर और हिमांशु ने बाइक सवार को ठीक से बाइक चलाने के लिए कहा, जिससे बाइक सवार भड़क उठा और तीनों ने मिलकर अंकुर और हिमांशु पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गए..

अस्पताल में डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित

इस हमले में अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गया, हिमांशु को भी चोट आई. हिमांशु ई रिक्शा से भाई को लेकर दिलशाद गार्डन के जीटीबी अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने अंकुर को मृत घोषित कर दिया. जबकि हिमांशु को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. हत्या और हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई.

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खांगाला गया. जिसमें पूरी वारदात कैद थी. घटना के वक्त मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी. इसके बावजूद किसी ने दोनों भाइयों को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई. पुलिस के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में प्रॉपर्टी विवाद में सगे भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

ये भी पढ़ें-मनपसंद कंपनी का आटा नहीं मिला, तो नाराज पति ने पत्नी को चाकू मारा, पुलिस ने दर्ज की FIR

ये भी पढ़ें-कर्ज वापस मांगा तो कर दिया चाकू से वार, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो हमलावरों को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details