राजस्थान

rajasthan

चूरू में पानी के जोहड़ में डूबने से दो किशोरों की मौत, गाय चराने के दौरान हुआ हादसा - Teenagers Died Due To Drowning

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 5, 2024, 3:31 PM IST

Two teenagers died due to drowning, चूरू में पानी के जोहड़ में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को जोहड़ से बाहर निकलवाया और फिर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

Two teenagers died due to drowning
जोहड़ में डूबने से दो किशोरों की मौत (ETV BHARAT Churu)

चूरू :जिले के घड़सीसर गांव में पानी के जोहड़ में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई. दोनों मृतकों की शिनाख्त 13 वर्षीय तेजाराम और 15 वर्षीय पवन मेघवाल के रूप में हुई है. दरअसल, सरदारशहर तहसील के घड़सीसर ग्राम स्थित पानी के जोहड़ में रविवार रात को दो किशोरों की लाश तैरती मिली. ऐसे में शवों को पानी में तैरता देख पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई और गांव के ही तैराक सुभाष भार्गव ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को जोहड़ से बाहर निकाला. उसके बाद घटना की सूचना सरदारशहर थाने को दी गई, जिसके बाद थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. दोनों किशोरों के शवों को देर रात राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

इसे भी पढ़ें -पानी में डूबने से सगे भाई-बहन समेत तीन बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम - Three Children Died

थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि डूबने वाले दोनों किशोर एक ही परिवार के हैं. इनकी शिनाख्त 13 वर्षीय तेजाराम पुत्र ख्यालीराम मेघवाल और 15 वर्षीय पवन पुत्र लालाराम मेघवाल के रूप में हुई है. दोनों रविवार को छुट्टी होने के कारण गांव के जोहड़ के पास गाय चराने के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों जोहड़ में डूब गए. घटना के दौरान मौके पर अन्य कोई भी शख्स मौजूद नहीं था. ऐसे में डूबने से दोनों की मौत हो गई.

थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि रविवार रात को दोनों किशोरों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया और अब परिजनों की रिपोर्ट पर दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details