बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में सनकी युवक ने दो बहनों पर चाकू से किया हमला, दोनों पर थी गलत नजर - knife attack in patna

Stabbing In Patna: दो सगी बहनों को चाकू से घायल करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना दीघा थाना क्षेत्र के की है. जहां एक सनकी युवक ने दो सगी बहनों पर चाकू से हमला कर दिया. विरोध करने पर बड़ी बहन पर भी वार किया. हमले में दोनों बहन जख्मी हो गईं हैं. दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 7, 2024, 5:11 PM IST

प्रतिकात्मक चित्र
प्रतिकात्मक चित्र (ETV Bharat)

पटना:राजधानी पटना में सनकी युवक ने दो युवतियों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. घटना दीघा इलाके की है. दोनों घायल आपस में सगी बहन है. दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक की दोनों सगी बहनों पर गलत नजर थी. एक दिन पहले पहले ही उसकी युवतियों से विवाद हुआ था.

पटना में दो सगी बहनों को चाकू से हमला:बताया जाता है कि सनकी युवक ने अपनी गली में रहने वाली दो सगी बहनों को चाकू से हमला बोल दिया. जिसमें बड़ी बहन बुरी तरह घायल हो गईं. वहीं छोटी बहन को भी कई चाकू लगी है. मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है.

"छोटी बहन की शादी भी ठीक हो गई है और उसका छेका भी हो चुका है. वहीं आरोपी युवक के द्वारा जिस लड़के से शादी ठीक हुई है उसके पास कई फोटो भी भेजे गए हैं. वहीं फोन करके लड़की के विषय में कई गलत बात भी बताई गई है. जिससे उसकी शादी टूट जाए."-पीड़िता की बड़ी बहन

"दीघा थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया. चाकूबाजी में दोनों बहनें बुरी तरह घायल हो गईं. सभी का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है. वहीं आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है."-दिनेश कुमार पांडे, लॉ एंड आर्डर डीएसपी 2 कोतवाली

पुलिस कर रही छापेमारी:वहीं परिजनों ने बताया कि युवक आए दिन छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं. उसी कड़ी में आज शुक्रवार को सनकी युवक ने दोनो बहनों पर अचानक चाकू से हमला कर दिया. बड़ी बहन बुरी तरह घायल है. वहीं छोटी बहन के सीने और गर्दन पर चाकू से हमला किया गया है. इधर चाकू मारने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details