National

मॉर्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को दो लुटेरों ने लूटा, सोने की चूड़ियां लेकर हुए फरार, देखें वीडियो - Elderly woman robbed in Haridwar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 18, 2024, 8:54 PM IST

Elderly woman robbed in Haridwar सुबह की सैर पर निकली बुजुर्ग महिला से दो लुटेरों ने सोने की चूड़ियां लूट ली. घटना हरिद्वार की है. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Concept Image
प्रतीकात्मक फोटो (PHOTO- ETV BHARAT GRAPHICS)

मॉर्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को दो लुटेरों ने लूटा (VIDEO- ETV BHARAT)

हरिद्वारःधर्मनगरी हरिद्वार में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें अब पुलिस का भी डर नहीं है. आए दिन चोरी और लूट की घटनाओं से हरिद्वार पुलिस भी सवालों के घेरे में खड़ी हो रही है. ताजा मामला हरिद्वार के हरिलोक आवासीय कॉलोनी ज्वालापुर का है. जहां सुबह तड़के सैर पर निकली बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर दो लुटेरों ने सोने की चूड़ियां लूट ली. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में में कैद हुई है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए कॉलोनी वासियों ने बताया कि 17 जून की सुबह लगभग 4:45 बजे कॉलोनी निवासी ललित रस्तोगी की बुजुर्ग मां प्रतिदिन की तरह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं. उनके घर से कुछ दूरी स्थित पवन चावला अम्बा अचार वालों के घर से मुड़कर जैन प्रोविजन स्टोर की तरफ जा रही थी कि तभी वहां पहले से खड़े 2 लड़कों ने पीछे से आकर उन्हें दबोच लिया. दोनों लुटेरे उनके हाथ से सोने की चूड़ियां निकालने लगे.

छीना झपटी में बुजुर्ग महिला सड़क पर गिर गईं. लुटेरे इस दौरान भी हाथों से सोने की चूड़ियां निकालने की कोशिश में लगे रहे. उन्होंने बुजुर्ग को कुछ दूर तक घसीटा भी. दोनों लुटेरे तब तक कोशिश करते रहे जब तक चूड़ियां निकल नहीं जाती. चूड़ी निकलते ही दोनों लुटेरे भाग खड़े हुए.

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस ने भी छानबीन की. पुलिस का कहना है कि उनके द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. दोनों लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करेगी.

ये भी पढ़ेंःसर्राफा कारोबारी की हिम्मत के आगे हारे हथियारबंद बदमाश, तमंचा लेकर भागे उल्टे पांव, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details