उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश में महिला और उसका दोस्त गंगा में डूबे, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम - Two people drowned in Ganga

rishikesh latest news उत्तराखंड के ऋषिकेश के बड़ी खबर सामने आई है. यहां ऋषिकेश के पास नीम बीच पर महिला और उसका पुरुष दोस्त गंगा में डूब गए है. जिनका अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया है. घटना सोमवार एक जुलाई तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 1, 2024, 4:37 PM IST

uttarakhand
ऋषिकेश के पास नीम बीच पर हुआ हादसा. (ETV Bharat)

ऋषिकेश: टिहरी जिले में ऋषिकेश के पास बड़ी घटना हो गई. यहां महिला समेत दो लोग नहाते समय गंगा में डूब गए. मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और दोनों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

जानकारी के मुताबिक हादसा ऋषिकेश के पास टिहरी जिले में मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में नीम बीच पर हुआ. बताया जा रहा है कि एक महिला और पुरुष गंगा में नहाने गए थे, तभी वो दोनों डूब गए. मौके पर मौजूद लोग दोनों को बचाने का प्रयास करते, लेकिन उससे पहले ही दोनों आंखों से ओझल हो गए.

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. बताया जा रहा है कि दोनों लोग किराए की बाइक से नीम बीच पहुंचे है. प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि नहाने के दौरान महिला डूबने लगी थी, तभी उसी को बचाने के लिए चक्कर में उसका पुरुष साथी भी डूब गया. दोनों दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे है.

हालांकि अभीतक पुलिस को भी दोनों के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस दोनों लोगों के बारे में जानकारी जुटाकर उनके परिजनों से संपर्क करने की प्रयास कर रही है. ताकि दोनों को परिजनों को घटना की जानकारी दी जा सके.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details