दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नारायणा कार शोरूम फायरिंग मामले में दो आरोपी और गिरफ्तार - Firing in Delhi car showroom

नारायणा इलाके के कार शोरूम में 27 सितंबर को फायरिंग हुई थी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

नारायणा कार शोरूम फायरिंग मामले में दो आरोपी और गिरफ्तार
नारायणा कार शोरूम फायरिंग मामले में दो आरोपी और गिरफ्तार (Etv Bharat)

नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के नारायणा इलाके के एक कार शोरूम में 27 सितंबर को बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मामले में शुक्रवार को दो और शूटरों को गिरफ्तार किया है. आरोपितों की पहचान आशीष और अमित काला के रूप में हुई है. इससे पहले पुलिस ने इस मामले के आरोपी अरमान को कंझावला इलाके से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था. अब तक इस पूरे मामले में 4 गिरफ्तारियां हो चुकी है.

स्पेशल सेल के एडिशनल कमिश्नर प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की टीम ने अरमान को गुरुवार को बाहरी दिल्ली के माजरा डबास में मुठभेड़ के बाद पकड़ा था. इस दौरान अरमान के पैर में गोली लगी थी. इससे एक दिन पहले, स्वर्ण पदक विजेता दीपक को अपराध शाखा ने रोहतक से गिरफ्तार किया था.

प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक, तीन लोगों ने 27 सितंबर को कार शोरूम के अंदर गोलीबारी की और उसके मालिक को बंदूक दिखा कर डराया. जाने से पहले उन्होंने एक पन्ना फेंका, जिस पर हिमांशु भाऊ लिखा था. शूटरों ने मालिक से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. रोहतक के रहने वाले 21 वर्षीय भाऊ पर दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली, धमकी और शस्त्र अधिनियम के तहत 50 से अधिक मामले दर्ज हैं.

नारायणा कार शोरूम फायरिंग मामले में दो आरोपी और गिरफ्तार (etv bharat)

रोहतक से पकड़ाया आरोपी: दिल्ली पुलिस ने तकनीकी सहायता और CCTV का सहारा लेकर फायरिंग के मास्टरमाइंड दीपक को रोहतक से गिरफ्तार किया. वह किक-बॉक्सिंग का खिलाड़ी है, इसलिए वह पुलिस से बचने के लिए मार्शल आर्ट का इस्तेमाल कर रहा था. दीपक ने खुलासा किया कि उसने और उसके साथियों ने कार शोरूम के मालिक से रंगदारी की मांगी थी, लेकिन उसने पैसा नहीं दिया. इसलिए उसने शोरूम में रेकी करवाई और गोलीबारी भी करवाई. इस काम के लिए उसने अपने 3 साथियों का सहारा लिया था. इसी ने साथियों को हथियार भी दिए थे.

ये भी पढ़ें:

  1. गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के इशारे पर दिल्ली के कार शोरूम में फायरिंग, 3 शूटरों की हुई पहचान
  2. दिल्ली के नारायणा इलाके में कार शोरूम पर बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग, जांच शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details