राजस्थान

rajasthan

हाईवे पर युवक को रोककर बदमाशों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा - Youth Assualted in Alwar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 21, 2024, 8:04 PM IST

Two Miscreants Assualted Youth, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक युवक पर दो बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. दोनों ने युवक को लीठी-डंडे से जमकर पीटा. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

युवक पर लाठी डंडों से हमला
युवक पर लाठी डंडों से हमला (ETV Bharat Alwar)

अलवर.दिल्ली जयपुर हाईवे 48 पर दो बदमाशों ने एक युवक पर जमकर लाठी डंडों से हमला किया. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दो लोग एक युवक को रुकवाकर पहले बातचीत करते हैं और उसके बाद गाड़ी से डंडा निकाल कर जमकर वार करते नजर आ रहे हैं. युवक अपनी जान बचाने के लिए भागने को कोशिश कर रहा है पर दोनों बदमाश उसको उठने नहीं दे रहे हैं. बाद में हाईवे से गुजर रहे अन्य लोगों ने दोनों बदमाशों से उसको छुड़वाया.

बहरोड़ थाना प्रभारी महेश तिवाड़ी ने बताया की हाइवे पर एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया था. पीड़ित युवक ने फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं कराई है. पीड़ित की ओर से मामला दर्ज कराने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. वीडियो की भी जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें.नाबालिग बच्चे के साथ पैरों में जंजीर बांधकर मारपीट, एक युवक गिरफ्तार, यहां जानें पूरा मामला - Minor Boys Assault

घायल युवक भूरी सिंह ने बताया कि वो भरतपुर का रहने वाला है, जो दिल्ली की एक कंपनी में काम करता है. वो कंपनी के काम से नीमराना आया था. नीमराना से जयपुर आते समय एक गाड़ी में सवार दो लोगों ने उसकी बाइक को रुकवाया. इसके बाद उसके साथ लाठी डंडों से मारपीट करना शुरू कर दिया. किसी तरह से अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी दोनों बदमाश मारते रहे. आसपास के लोगों ने बदमाशों से छुड़ाया. इसके बाद बहरोड के जिला अस्पताल पहुंच कर इलाज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details