बिहार

bihar

जमीन के टुकड़े के लिए हत्या, सीतामढ़ी में दो सगे भाइयों को मार डाला - murder in Sitamarhi

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 3, 2024, 4:44 PM IST

Murder In Sitamarhi: सीतामढ़ी में जमीन विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई थी और शव सड़क किनारे फेंक दिया गया था. काफी छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों शवों की पहचान की. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जमीन के टुकड़े के लिए हत्या, सीतामढ़ी में दो सगे भाइयों को मार डाला
जमीन के टुकड़े के लिए हत्या, सीतामढ़ी में दो सगे भाइयों को मार डाला

जमीन के टुकड़े के लिए हत्या

सीतामढ़ी: जिले के नानपुर थाना क्षेत्र स्थित एनएच 527 सी पर अपराधियों ने दो युवकों की हत्या कर शव को सड़क किनारे लावारिस अवस्था में फेंक दिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई. दोनों मृतक आपस में सगे भाई थे और मोतिहारी से सीतामढ़ी किसी काम के सिलसिले में आए थे.

जमीन विवाद में सगे भाइयों की हत्या: मामले को लेकर सदर एसडीपीओ रामकृष्णा ने बताया कि शव कि शिनाख्त हो चुकी है. मोतिहारी निवासी विश्वनाथ प्रसाद के पुत्र आकाश कुमार व आशीष कुमार के रूप में दोनों की पहचान हुई है. एसडीपीओ सदर ने बताया कि पूरे मामले में एक की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

"संजीव अपने चाचा विश्वनाथ को जमीन को लेकर पैसा दिया था. लेकिन कुछ विवाद होने के कारण जमीन की रजिस्ट्री नहीं हो रहा थी, जिसको लेकर विवाद था. जमीनी विवाद को लेकर प्रथम दृष्टया में हत्या होने की बात कही जा रही है. एक कि गिरफ्तारी हो गई है. छानबीन की जा रही है."-रामकृष्णा, सदर एसडीपीओ

दो साल से चल रहा था जमीन विवाद:मामले को लेकर एसडीपीओ सदर रामकृष्णा ने बताया कि दो पक्षों के बीच दो साल से जमीनी विवाद चल रहा था. मामले को लेकर पूर्व में भी केस दर्ज है. एक दिन पहले संजीव सिंह के द्वारा नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया था. विश्वनाथ ने एक दिन पूर्व में फोन कर बताया कि उनके लड़के का फोन नहीं लग रहा है. अज्ञात शव मिलने के बाद शिनाख्त होने पर पता चला कि शव आशीष व आकाश का है.

ये भी पढ़ें-जमुई में पुरानी रंजिश के चलते सोए अवस्था में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details