हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दर्दनाक हादसा: महीपुर में ट्रक की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत - Sirmaur Road Accident

2 brothers died in Sirmaur Accident: सिरमौर जिले में महीपुर के पास आज सुबह दो बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए. जिससे मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों चचेरे भाई थी और दिहाड़ी मजदूरी करने बाइक पर घर से निकले थे.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : May 30, 2024, 1:54 PM IST

2 brothers died in Sirmaur Accident
सिरमौर सड़क हादसा (ETV Bharat)

नाहन: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. यहां ट्रक की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. सिरमौर पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. ये हादसा वीरवार सुबह रेणुका जी थाना के तहत सैनधार इलाके के महीपुर में सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार यहां पर बाइक सवार दो चचेरे भाई अचानक एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए. जिसके चलते दोनों भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया.

दिहाड़ी मजदूरी करने घर से निकले थे दोनों युवक

रेणुका जी थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे महीपुर के पास चलाना-नेहरसवार सड़क पर हुआ. पुलिस ने बताया कि ईंटों से लदा ट्रक नेहरसवार की ओर जा रहा था. चलाना के पास बाइक और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में हसन (उम्र 21 साल) और फारुख (उम्र 20 साल) की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों चचेरे भाई थे और दिहाड़ी मजदूरी करने के लिए बाइक पर घर से निकले थे.

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और हादसे के कारणों की जांच में जुट गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए ददाहू अस्पताल भेज दिया है. हादसे की पुष्टि एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने की है. उन्होंने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई है. पुलिस की टीम मौके पर हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: टेंट धोने खड्ड गए थे दो लोग, दलदल में फंसने से एक शख्स की हुई मौत और दूसरा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details