झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पुलिस संस्मरण दिवस पर शहीद जवानों को किया गया याद, एसपी ने दी श्रद्धांजलि

पलामू पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान जिला एसपी ने शहीद जवान के परिजनों से मुलाकात की.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 7 hours ago

tribute-paid-to-martyred-soldiers-on-police-commemoration-day-in-palamu
शदीह जवानों को श्रद्धांजलि देतीं एसपी (ETV BHARAT)

पलामू:पुलिस संस्मरण दिवस पर शहीद जवानों को याद किया गया. पलामू पुलिस लाइन में पुलिस पदाधिकारियों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने शहीद जवान के परिजनों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी सुना. परिजनों ने पलामू एसपी रीष्मा रमेशन के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा.

इस मौके पर शहीद जवान के परिजन काफी भावुक हो गए. पलामू पुलिस लाइन में अयोजित समारोह में एसपी रीष्मा रमेशन, सीडीपीओ मणिभूषण प्रसाद आलोक कुमार टूटी, राजीव रंजन, राजेश कुमार, सार्जेंट मेजर सुरेश कुमार ओझा, इंस्पेक्टर सुरेश राम, टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार मौजूद थे.

जानकारी देतीं पलामू एसपी (ETV BHARAT)

पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि शहीद जवानों को याद किया गया है. शहीद जवानों के परिजनों ने कुछ समस्याओं को रखा है, जिसके समाधान का प्रयास किया जा रहा है. शहीद जवानों के परिजनों ने जमीन संबंधी समस्याओं को भी बताया था, जिसके लिए स्थानीय थाना और पुलिस को जानकारी दी गई.

झारखंड गठन के बाद पलामू में 23 पुलिस जवान शहीद हुए हैं. पुलिस संस्मरण दिवस पर 11 जवानों के परिजन मौजूद थे, जिन्हें पलामू पुलिस की तरफ से सम्मानित किया गया. बता दें कि प्रत्येक वर्ष 21 अक्टूबर को पुलिस संस्मरण दिवस मनाया जाता है. पलामू पुलिस स्टेडियम में शहीद पार्क बनाया गया है. जहां शहीद जवानों की याद में श्रद्धांजलि दी जाती है एवं दीप जलाया जाता है.

ये भी पढ़ें:Police Commemoration Day 2023: पुलिस संस्मरण दिवस याद किये गये झारखंड के बलिदानी, डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें:Police Commemoration Day 2023: पलामू में शहीदों को किया गया याद, आईजी और एसपी ने परिजनों से की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details