झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लातेहार में आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

लातेहार में आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

TRIBAL GIRL GANG RAPED
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

लातेहारः जिले के महुआडांड थाना क्षेत्र में एक आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप की घटना की सूचना मिल रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. एसपी कुमार गौरव ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को महुआडांड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली एक आदिवासी युवती महुआडांड बाजार आयी थी. इसी दौरान घर लौटने के क्रम में चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और पीड़िता को धमकी देकर वहां से भाग गए. घर पहुंचने पर पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन सोमवार को पंचायत प्रतिनिधियों के साथ थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की.

चारों आरोपी गिरफ्तार

घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी कर दो घंटे के अंदर घटना में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़िता के द्वारा बताए गए घटनास्थल का भी निरीक्षण किया. फिलहाल पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. बताया जाता है कि सामूहिक गैंगरेप में शामिल सभी आरोपी महुआडांड प्रखंड मुख्यालय के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः

पलामू में मेला घूमने गई नाबालिगों के साथ गैंगरेप, मुखिया का बेटा समेत चार आरोपी गिरफ्तार

दो नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पंचायत में मामला दबाने का प्रयास

ABOUT THE AUTHOR

...view details