राजस्थान

rajasthan

ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, काफी दूर तक ले गया घसीटते हुए, बाइक सवार की हुई मौत - biker crushed by tractor trolley

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 21, 2024, 5:14 PM IST

अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. वह उसे काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई.

bike rider died in accident
बाइक सवार की हुई मौत

अलवर.जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव भजीट मदनपुरी रोड के समीप शनिवार शाम को लापरवाही से तेज ग​ति में चल रहे एक ट्रैक्टर ने 28 वर्षीय बाइक सवार को टक्कर मार दी. ट्रैक्टर उसे घसीटते हुए काफी दूरी तक लेकर गया. इसके चलते युवक को गंभीर चोट आई और उपचार के चलते उसने दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार सालपुर निवासी राकेश यादव पुत्र स्वर्गीय सुखदेव रोजाना की तरह उद्योग नगर क्षेत्र में पेंट्स कंपनी से काम करके शाम को अपने घर लौट रहा था. तभी मदनपुरी रोड के समीप एक ट्रैक्टर चालक ने ओवरटेक करते समय बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिनको घसीटते हुए काफी दूरी तक लेकर गया. मौके पर जमा भीड़ ने ट्रैक्टर को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया.

पढ़ें:बारात बस ने कार को मारी टक्कर, हादसे में एक शिक्षक सहित 3 की मौत - Road Accident In Dausa

परिवारजनों ने राकेश यादव को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती करवाया. लेकिन यहां उपचार के दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार राकेश परिवार में कमाने वाला एकलौता लड़का था. उसके पिता की अज्ञात कारणों के चलते तकरीबन 5 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. राकेश अविवाहित था. उसकी एक बहन है, उसकी शादी हो चुकी है. वह मां के पास रहता था. उसकी मां का वह अकेला सहारा था. मृतक का पोस्टमार्टम रविवार को किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details