राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में तालाब में नहाने उतरे तीन युवकों की डूबने से मौत - Three Youth Drowned In Pond

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 11, 2024, 7:16 PM IST

Three Youth Drowned In Pond, झुंझुनू के सिंघाना में रविवार शाम को तालाब में नहाने उतरे तीन युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई. स्थानीय ग्रमीणों की मदद से तीनों शवों को तालाब से बाहर निकाला गया.

Three Youth Drowned In Pond
तालाब में डूबने से तीन युवकों की मौत (ETV BHARAT Jhunjhnu)

सिंघाना/झुंझुनू : सिंघाना थाना क्षेत्र के महाराणा गांव में रविवार शाम को माता के मंदिर के पास बने तालाब में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों मृतक महाराणा के पड़ोसी गांव सांवलोद के रहने वाले थे, जो नहाने के लिए महाराणा माता मंदिर के पास बने तालाब पर आए थे. घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की बताई जा रही है. युवकों के डूबने की सूचना वहां नहा रहे अन्य लोगों ने पुलिस को दी. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिंघाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों युवकों के शवों को तालाब से बाहर निकलवाया.

थाना अधिकारी कैलाश चंद यादव ने बताया कि महाराणा माता मंदिर के पास बने तालाब में तीन युवकों के डूबने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को तालाब से बाहर निकाला गया. मृतक तीनों युवक सांवलोद के रहने वाले थे.

इसे भी पढ़ें -भरतपुर में पोखर की ढाय गिरने से 7 युवकों की मौत, ग्रामीणों की मदद से निकाले गए शव - Seven Youths Died In Bharatpur

दरअसल, महाराणा की पहाड़ी पर माता का ऐतिहासिक मंदिर है. इसके अलावा मंदिर में सीढ़ी चढ़ने से पहले बने मुख्य द्वार के पास तालाब बना हुआ है. तालाब पिछले काफी दिनों से खाली था, लेकिन क्षेत्र में पिछले दो दिनों से हो रही बरसात से तालाब भर गया है. तीनों युवक अपने गांव से महाराणा माता के मंदिर आए थे. इस दौरान तालाब में पानी देख नहाने के लिए उतर गए. वहीं, पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details