राजस्थान

rajasthan

डकैत भोंटा गुर्जर गैंग के तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार - Dholpur Police Big Action

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 21, 2024, 10:47 PM IST

Dholpur Police Big Action, धौलपुर पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने कुख्यात डकैत भोंटा गुर्जर गैंग के तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाश विगत लंबे समय से फरार चल रहे थे.

Dholpur Police Big Action
तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार (ETV BHARAT Dholpur)

बाड़ी सदर थाना एसएचओ विनोद कुमार (ETV BHARAT Dholpur)

धौलपुर. जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को दूसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. कुख्यात डकैत भोंटा गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य व 10-10 हजार के इनामी तीन बदमाशों को गजपुरा चौराहे से पुलिस ने गिरफ्तार किया. तीनों बदमाश विगत लंबे समय से फरार चल रहे थे. बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस अनुसंधान कर रही है. बाड़ी सदर थाना एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि जिले भर में वांछित अपराधी व बदमाशों की धर पकड़ के लिए जयपुर पुलिस मुख्यालय के निर्देश में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. विशेष अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात डकैत भोंटा उर्फ रामगोपाल गैंग के सक्रिय तीन बदमाश सोने का गुर्जा थाना इलाके में गजपुरा चौराहे के पास वारदात के इरादे से देखे गए हैं. थाना एसएचओ ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस थाने से स्पेशल टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. गजपुरा चौराहे पर पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर इनामी बदमाश कल्याण उर्फ कल्ला पुत्र लज्जाराम निवासी चिल्लीपुरा,बालिस्टर उर्फ बालो पुत्र लज्जाराम निवासी चिल्लीपुरा और सिरोजन सिंह पुत्र अतर सिंह गुर्जर निवासी चिल्लीपुरा को घेराबंदी कर दबोच लिया.

इसे भी पढ़ें -इनामी डकैत बंटी गुर्जर को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, पैर में गोली लगने से हुआ घायल - Dacoit Bunty Gurjar Arrested

थाना एसएचओ ने बताया कि तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के खुलने की संभावना है. थाना एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि 11 नवंबर, 2022 को कार्रवाई के दौरान पुलिस ने डकैत भोंटा उर्फ रामगोपाल को पकड़ लिया था, लेकिन बदमाश कल्याण, सिरोजन और बालिस्टर ने भीड़ के साथ पुलिस टीम पर पथराव कर फायरिंग कर हमला कर भोंटा को छुड़ाने का प्रयास किया था. आरोपी तभी से फरार चल रहे थे. धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर 10-10 का इनाम घोषित किया हुआ था, जिन्हें शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details