दिल्ली

delhi

दिल्ली के संगम विहार में डबल मर्डर, रील्स बनाने को लेकर हुआ विवाद; नाबालिगों पर चाकू से किए कई वार - Three minors attacked with knife

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 11, 2024, 11:52 AM IST

THREE MINORS ATTACKED WITH KNIFE: दिल्ली के संगम विहार में रील्स बनाने को लेकर कहासुनी के बाद तीन नाबालिगों पर चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है. घटना में दो की मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभी बताई जा रही है.

तीन नाबालिगों पर चाकू से हमला
तीन नाबालिगों पर चाकू से हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली में तिगड़ी थाना क्षेत्र के संगम विहार में डबल मर्डर की घटना सामने आई है, यहां एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर तीन नाबालिगों पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे दो की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले में तिगड़ी थाने की पुलिस टीम ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है, जिनकी पहचान फरीद उर्फ अमन और अभिषेक उर्फ बाबू उर्फ शूटर के रूप में हुई है. डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को आठ मई को सूचना मिली थी. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची 17 वर्षीय फिरोज वहां मृत मिला, जबकि दो अन्य घायल थे. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें इलाज के दौरान 17 वर्षीय आसिफ की मौत हो गई. वहीं अस्पताल में सलमान का इलाज चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें-अमन विहार में नाबालिग की चार लड़कों ने चाकू मारकर की थी हत्या, पकड़े गए आरोपियों ने बताई मर्डर के पीछे की वजह

जांच के दौरान पता चला कि तिगड़ी थाना क्षेत्र के सी ब्लॉक संगम विहार इलाके में लड़के खड़े थे, कि तभी छह-सात युवक आए और उनपर चाकू से वार किया और फरार हो गए. यह भी सामने आया कि सात मई को दोनों पक्षों के बीच रील्स वीडियो बनाने को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद दूसरा पक्ष बदला लेने की बात कह कर चला गया था और अगले दिन ही उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया. सभी आरोपी स्कूल ड्रॉप आउट हैं और संगम विहार इलाके में ही रहते हैं. जानकारी के अनुसार, यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है, जिसकी पुलिस जांच भी कर रही है. पता चला कि आरोपी करीब 15-20 मिनट ये खूनी खेल खेलते रहे, लेकिन कोई भी बीच बचाव करने नहीं आया.

यह भी पढ़ें-आधी रात को शख्‍स से की थी लूटपाट, व‍िरोध करने पर किया मर्डर, पुल‍िस के हत्‍थे चढ़े तीन आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details