उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर; सड़क हादसे में 3 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Three died in Mathura : कार में सवार सभी लोग बनारस से लौटकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मथुरा में अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर
मथुरा में अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर (Photo credit: ETV Bharat)

मथुरा :जनपद में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे का है. सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी महावन, भूषण वर्मा (Video credit: ETV Bharat)

क्या है पूरा मामला :जानकारी के मुताबिक, सोमवार तड़के आगरा से दिल्ली की तरफ एक कार जा रही थी. जनपद मथुरा के राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइल्ड स्टोन 110 पर कार जैसे ही पहुंची तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कार में सवार सभी लोग दिल्ली के रहने वाले थे जो कि बनारस से लौटकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे.

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी महावन, भूषण वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार सुबह तड़के 4:30 बजे के लगभग राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 110 पर एक कार आगरा से दिल्ली की तरफ जा रही थी. इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी. कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. उनका उपचार जारी है. सभी लोगों की शिनाख्त कर ली गई है. आवश्यक विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

यह भी पढ़ें : हाथरस में युवक की गोली मारकर हत्या: गांव के बाहर सड़क पर मिला शव, मथुरा से आया था

यह भी पढ़ें : अंबेडकरनगर में बेकाबू होकर पलटा कोयले से भरा ट्रक, 7 लोग दबे, सब्जी विक्रेता की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details