झारखंड

jharkhand

दुकान में घुसे चोरों ने पहले खाई मिठाई फिर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई करतूत - Theft in two shops

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Theft in Shops in Dhanbad. धनबाद में दो अलग-अलग दुकानों में चोरी हुई, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस फुटेज और पीड़ित दुकान संचालकों के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है.

theft-in-two-shops-of-dhanbad
दुकानों में चोरी (ETV BHARAT)

धनबाद:जिले के महुदा बाजार स्थित एक स्वीट्स दुकान और एक कपड़े की दुकान में चोरी की घटना हुई है. अपराधियों ने दुकान की एस्बेस्टस सीट तोड़कर अंदर घुसे और नकद रुपये समेत सामान चुराकर फरार हो गए. स्वीट्स दुकान में हुई चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में अपराधी टूटे हुए एस्बेस्टस सीट से निकलते नजर आ रहें हैं. घटना की जानकारी होने पर दुकान संचालकों ने पूरे मामले की जानकारी महुदा पुलिस को दी. सूचना पाकर महुदा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

दुकान संचालक का बयान (ETV BHARAT)

स्वीट्स दुकान के संचालक राजेश कुमार मंडल ने बताया कि अपराधी पीछे की ओर से दुकान की छत का एस्बेस्टस सीट तोड़कर अंदर घुसे थे. दुकान में घुसने के बाद अपराधियों ने पहले मिठाई खाई और कोल्ड ड्रिंक पिया. इसके बाद लगभग 1500 रुपये नकद निकालकर फरार हो गए.

वहीं, कपड़े की दुकान मालिक विश्वनाथ पटवारी ने बताया कि अपराधी दुकान का एस्बेस्ट्स सीट तोड़कर घुसे और गल्ले से करीब 2000 रुपये नकद लेकर फरार हो गए. अपराधी दुकान से कुछ कपड़ा भी अपने साथ ले गए. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दुकान संचालकों ने आरोपियों के खिलाफ महुदा थाना में शिकायत दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस शिकायत और फुटेज के तहत मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:धनबाद में एक साथ तीन टोटो वाहन उड़ा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

ये भी पढ़ें:धनबाद में ज्वेलरी शॉप से लाखों की चोरी, चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details