हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 24, 2024, 1:29 PM IST

ETV Bharat / state

रेवाड़ी के निजी अस्पताल में चोरी, 30 हजार कैश और महंगे इंजेक्शन लेकर फरार आरोपी, सीसीटीवी में कैद वारदात - Theft in hospital in Rewari

Theft in hospital in Rewari: रेवाड़ी के निजी अस्पताल में चोरी का मामला सामने आया है. चोर अस्पताल में बने मेडिकल स्टोर से 30 हजार रुपये और महंगी दवाइयों के इंजेक्शन लेकर फरार हो गया.

Theft in hospital in Rewari
Theft in hospital in Rewari (Etv Bharat)

रेवाड़ी के निजी अस्पताल में चोरी, 30 हजार कैश और महंगे इंजेक्शन लेकर फरार आरोपी (Etv Bharat)

रेवाड़ी: बावल कस्बे के प्राइवेट अस्पताल में चोरी का मामला सामने आया है. चोर अस्पताल में बने मेडिकल स्टोर में घुसा और 30 हजार रुपये की नकदी समेत महंगी दवाईयों के इंजेक्शन चोरी कर ले गया. चोरी की वारदात मेडिकल स्टोर के भीतर लगे CCTV में कैद हो गई. फुटेज के आधार पर अस्पताल की तरफ से बावल थाना में चोरी का केस दर्ज कराया गया है. जिस अस्पताल में चारी हुई है उसका नाम स्पर्श अस्पताल है.

रेवाड़ी के अस्पताल में चोरी: अस्पताल प्रबंधन की तरफ से पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुबह के समय जब मेडिकल स्टोर का स्टाफ अंदर गया, तो गल्ला खुला हुआ था और 30 हजार रुपए गायब थे. जब उन्होंने अस्पताल और मेडिकल स्टोर के सीसीटीवी चेक किए, तो उसमें सुबह करीब 4 बजे एक चोर मेडिकल स्टोर के भीतर घुसता हुआ दिखाई दिया.

सीसीटीवी में कैद वारदात: बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया कि सूचना मिली थी बावल शहर के एक स्पर्श हॉस्पिटल में चोरों ने अस्पताल में घुसकर 30 हजार रुपये और महंगी दवाइयां चोरी कर ली. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी कब्जे में ले ली है. जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में नौकर ने लाखों रुपयों पर किया हाथ साफ, वारदात में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में इन्वर्टर-बैटरी की दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों रुपये का सामान चुराकर हुए फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details