हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के 'गब्बर' से मिलने पहुंचे द ग्रेट खली, सेल्फी लेने वालों की लगी होड़

हिमाचल प्रदेश के द ग्रेट खली हरियाणा के बिजली मंत्री और अपने मित्र अनिल विज से मिलने अंबाला पहुंचे.

The Great Khali met Anil Vij
The Great Khali met Anil Vij (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

अंबाला:हरियाणा के बिजली मंत्री अनिल विज से मिलने हिमाचल प्रदेश के द ग्रेट खली पहुंचे. खली ने विज से T-POINT पर मुलाकात की. ग्रेट खली ने विज को चुनाव जीतने के साथ-साथ मंत्री बनने पर भी शुभकामनाएं दी. इसके अलावा, T-POINT पर खली के साथ सेल्फी लेने वालों की भी होड़ लगी रही. बता दें कि ग्रेट खली समय-समय पर अनिल विज से मुलाकात करने पहुंचे रहते हैं.

अपने मित्र से मिलने पहुंचे खली:खली ने बताया कि आज विज साहब से मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है. खली ने कहा कि चुनावी नतीजे आने से पहले सब लोग कह रहे थे, कि कांग्रेस की सरकार बन रही है. मीडिया भी दिखा रहा था कि सभी उदास थे, लेकिन विज ने फिर भी कहा था कि थोड़ा इंतजार कीजिए. हमारी सरकार बन रही है. उन्होंने कहा कि आज उनको बधाई देने आया हूं. यहां के लोगों में काफी क्रेज है.

अनिल विज से मिले खली (Etv Bharat)

खली से विज की मुलाकात: खली ने कहा कि विज साहब 55 सालों से यहां पर आ रहे हैं और ये वो ही विश्वास था. इसलिए सरकार बन गई. उन्होंने कहा कि आज वे विज साहब को विज, मंत्री बनने, दीवाली व बहुत सारी बधाई देने आया हूं. सेल्फी ले रहे लोगों पर उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है, क्योंकि आज खली तभी है कि लोग बहुत प्यार करते हैं.

'खली मेरे मित्र': वहीं, अनिल विज ने कहा कि ग्रेट खली मेरे काफी अच्छे मित्र है. चुनाव के दौरान भी फोन पर हालचाल पूछते रहे. आज यहां आकर खली ने बधाई दी है, तो बहुत खुश हूं. इसलिए टी-प्वाइंट पर आकर बैठ गए और काफी अच्छा लग रहा है. यहां पर पुरानी यादें ताजा हो गई.

ये भी पढ़ें:आईएएस निशांत यादव होंगे चंडीगढ़ के नए डीसी, विनय प्रताप सिंह का कार्यकाल हुआ पूरा

ये भी पढ़ें:HKRN के जरिए नौकरी लगे कर्मचारियों को बड़ी राहत, रेगुलर कर्मचारियों की ज्वॉइनिंग के बाद भी नहीं होंगे सेवामुक्त, सरकार का फैसला

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details