उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 30, 2024, 11:14 AM IST

ETV Bharat / state

बच्चों के विवाद में एक पक्ष की फायरिंग में किशोर को लगी गोली, हालत गंभीर - teenager got shot in firing

बच्चों के विवाद में एक पक्ष की फायरिंग में किशोर को गोली लग गई. हमलावर बड़े भाई को गोली मारने आए थे, लेकिन छोटा भाई उसे बचाने बीच में आ गया.किशोर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Etv Bharat
फायरिंग में किशोर को लगी गोली (photo credit- Etv Bharat)


अलीगढ़:जिले में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर 14 वर्ष के किशोर को गोली मार दी गई. घटना थाना खैर क्षेत्र के पलाचांद इलाके की है. शनिवार शाम घटना के समय इलाके में हड़कंप मच गया. जब बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद को लेकर मारपीट और फायरिंग हो गई. जिसमें आक्रोशित होकर एक पक्ष के पांच से छह लोगों ने लाठी, डंडा लेकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई. जिसमें एक 14 वर्षीय किशोर के पेट में गोली लग गई. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया. जहां से उसकी हालत खराब होने पर जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया. बताया जा रहा है, कि बच्चों के विवाद में पहले से ही रंजिश चल रही थी. जिसमें हमलावर बड़े भाई को मारने आये थे. लेकिन, छोटा भाई बीच में आ गया. जिससे उसे गोली लग गई.

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम पाल चांद इलाके में कुछ बच्चे आपस में खेल रहे थे. वहीं, खेल-खेल में ही बच्चों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष के पांच से छह लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया. वहीं, चार-पांच राउंड फायरिंग कर दी, जिससे दूसरे पक्ष के 14 वर्ष के अरबाज के पेट में गोली लग गई. जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. परिजन और सगे संबंधी किशोर को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. वहीं, सरकारी अस्पताल में किशोर की हालत गंभीर देखकर उसे मेडिकल कॉलेज में भेजा गया. इस घटना में एक अन्य किशोर अरमान को भी चोट आई है.

इसे भी पढ़े-मुरादाबाद में महिला को अगवा करने पहुंचे 6 बदमाश, परिजनों ने विरोध किया तो तीन को मारी गोली

घायल के पिता इब्राहिम ने बताया, कि बच्चों में लड़ाई हुई थी. बड़े लड़के को लाठी डंडों से मारा गया था. वहीं, जान बचाने के लिए वह घर की ओर भागा. हाकिम और कासिम ने हथियार लेकर घर पर हमला बोल दिया और फायरिंग कर दी. गोली अरबाज के पेट में जा लगी. बच्चों को लेकर पहले भी विवाद हुआ है, जिसको लेकर रंजिश चल रही थी. इस मामले में मुकदमा भी चल रहा है.

इब्राहिम ने बताया, कि बड़े लड़के को मारने के लिए फायरिंग कर रहे थे. वह जान बचाने के लिये दूसरे घर मे कूद गया. वही छोटा लड़का अरबाज बीच में आ गया. जिससे गोली उसे लग गई. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. हालांकि पुलिस को अभी घटना में तहरीर नहीं मिल पाई है. पुलिस क्षेत्राधिकारी खैर राजीव द्विवेदी ने बताया, कि घटना संज्ञान में है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, आने वाली थी बारात - bride murder in jhashi

ABOUT THE AUTHOR

...view details