बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बेटी के बनाए खाने में नहीं लगा टेस्ट, मां ने लगाई डांट तो दे दी जान - Purnea Suicide

Suicide in Purnea:पूर्णिया में मां की डांट से नाराज होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली. मां ने खाना बनाने के लिए कहा था. खाने के टेस्ट में गड़बड़ी होने पर मां ने किशोरी को फटकार लगा दी. डांट को किशोरी बर्दास्त नहीं कर सकी और सुसाइड कर ली. पढ़ें पूरी खबर.

पूर्णिया में आत्महत्या
पूर्णिया में आत्महत्या (ETV Bharat)

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में आत्महत्या का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां बेटी ने मां के लिए खाना बनाई थी. मां को खाने में स्वाद नहीं लगा तो बेटी को फटकार लगाई. इतने में 14 वर्षीय बेटी घर से दूर बगीचे में जाकर सुसाइडकर ली. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. बेटी के उठाये खौफनाक कदम से सभी सकते में हैं. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया.

पूर्णिया में युवती ने की आत्महत्या: घटना पूर्णिया के मीरगंज थाना क्षेत्र बघवा गांव की है. गांव के लोग शव को देख घटना की सूचना परिवार वाले को दी. किशोरी के माता-पिता एवं ग्रामीण जब घटना स्थल पर पहुंचे तो बेटी को मृत देखकर रोने लगे. बताया जाता है कि बेटी के द्वारा बनाया गया. खाना मां को पसंद नहीं आयी तो मां ने बेटी को खराब खाना बनने से डांट लगाई. बेटी ने मां की डांट को दिल से लगाई और गांव के बगीचे में जाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

"पुलिस ने आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए एसएफएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया. वह घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई है."-राजेश कुमार रंजन, मीरगंज थानाध्यक्ष

एसएफएल की टीम पहुंची: वहीं घटना की जानकीरी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मीरगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली. पुलिस ने आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए एसएफएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया और वह घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें

Purnea Suicide: आम के बगीचे में मिला अग्निवीर अभ्यर्थी का शव, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details