छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूल में छात्रों की पिटाई, DEO तक पहुंची शिकायत

बलरामपुर के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षक ने छात्रों की बेरहमी से पिटाई कर दी. यह मामला तूल पकड़ चुका है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 6 hours ago

TEACHER BEATS STUDENTS IN BALRAMPUR
बलरामपुर स्वामी आत्मानंद स्कूल (ETV Bharat)

बलरामपुर: जिले के राजपुर में संचालित स्वामी आत्मानंद स्कूल में छात्रों की पिटाई का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. यहां छात्र के यूनिफॉर्म के शर्ट का पॉकेट फटने की मामूली सी बात पर गुस्से में आगबबूला शिक्षक चंदन कुमार ने कक्षा आठवीं में पढ़ने वाले दस छात्रों की डंडे से पिटाई कर दी. अब इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

शिक्षक पर कार्रवाई की मांग कर रही एनएसयूआई: राजपुर में स्वामी आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाले मासूम छात्रों की पिटाई के मामले में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही शिक्षक चंदन कुमार पर कार्रवाई करने की मांग की है. छात्रों के परिजन ने भी शिक्षक की बेरहम रवैये से नाराज होकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जांच के बाद होगी कार्रवाई:इस पूरे मामले में बलरामपुर के जिला शिक्षा अधिकारी डीएन मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच करने के लिए टीम गठित किया गया है. जांच टीम की रिपोर्ट आने के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

आगबबूला हुए परिजन: जानकारी के मुताबिक आत्मानंद स्कूल में छात्र के यूनिफॉर्म के पॉकेट फटे होने पर शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी. शिक्षक ने दस छात्रों की पिटाई की थी. जानकारी के बाद परिजन आग बबूला हो गए और शिक्षक पर कार्रवाई की मांग करने लगे. जिला शिक्षा अधिकारी ने भी जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

जाल में फंसी मछली के लिए मर्डर, युवक ने बुजुर्ग को पीट पीटकर मार डाला - KORBA MURDER
स्वामी आत्मानंद स्कूल में मासूम बच्ची की पिटाई, कलेक्टर ने प्रभारी प्राचार्य और बीईओ को हटाया - Swami Atmanand School
प्रशांत साहू के अंतिम संस्कार में पहुंचे भूपेश बघेल, परिजनों ने की नौकरी और 1 करोड़ मुआवजा देने की मांग - prasant sahu death case

ABOUT THE AUTHOR

...view details