उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेहरम टीचर; होमवर्क न करने पर छात्र को पीट-पीट कर किया बेहोश, दो दांत भी टूटे - RAEBARELI News

यूपी के रायबरेली के थाना सलोन क्षेत्र में एक शिक्षक ने छात्र (RAEBARELI News) की बुरी तरह से पिटाई कर दी. पुलिस के मुताबिक, छात्र की तहरीर पर मुकदमा शिक्षक के खिलाफ पंजीकृत कर लिया गया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 10:42 PM IST

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

रायबरेली : जिले के थाना सलोन क्षेत्र में शिक्षक द्वारा एक छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है. आरोप है कि छुट्टियों में दिया गया होमवर्क न करने से नाराज शिक्षक ने छात्र को बुरी तरह से पीट दिया. इस दौरान छात्र बेहोश हो गया और उसके दो दांत टूट गए. छात्र के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मॉडर्न पब्लिक स्कूल का है. छात्र ने बताया कि शिक्षक आसिफ ने स्कूल बंद होने से पहले नोट्स बनाने के लिए होमवर्क दिया था. एक महीने बाद जब वह सोमवार को स्कूल गया तो सुबह 11:00 बजे शिक्षक ने पूछा कि नोट्स तैयार हैं तो उसने असमर्थता जताई. शिक्षक इस बात पर आग बबूला हो गए और हाथ में मोटा डंडा लेकर छात्र की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा. इस दौरान उसके मुंह व सिर पर गंभीर चोट आई. मुंह के आगे के दो दांत भी टूट गए. मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया.

छात्र का आरोप है कि शिक्षक उसके मुंह पर रुमाल डालकर वहां से भाग गए. वह स्कूल में बेहोश पड़ा था. जैसे ही उसे होश आया तो दोपहर 3:30 पर किसी अन्य छात्र ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद छात्र ने घटना के बारे में लिखित जानकारी थाना प्रभारी निरीक्षक सलोन को दी है और मामले में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है. क्षेत्राधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि छात्र कि तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सम्बंधित धाराओं के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : गुरुजी का चरण स्पर्श न करने पर छात्र की पिटाई, आंख हुई चोटिल - TEACHER BEATS STUDENT IN Gorakhpur

यह भी पढ़ें : मुज़फ्फरनगर में मुस्लिम छात्र की पिटाई की जांच पूरी, चार्जशीट जमा करेगी पुलिस - beating of muslim student

ABOUT THE AUTHOR

...view details