बिहार

bihar

भोजपुर में शिक्षक की हैवानियत, 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार - Rape In Bhojpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 10, 2024, 7:09 AM IST

Minor Girl Raped In Bhojpur: भोजपुर में 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात सामने आई है. इस वारदात को स्कूल के ही शिक्षक ने अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

Minor Girl Raped In Bhojpur
भोजपुर में नाबालिग से दुष्कर्म (ETV Bharat)

आरा:भोजपुर पुलिस ने दुष्कर्मके आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है. बड़हरा थाना क्षेत्र का ये मामला है. जहां मासूम बच्ची के साथ उसके विद्यालय के शिक्षक ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित बच्ची की उम्र लगभग 5 वर्ष बताई गई है. घटना की शिकायत मिलते ही बड़हरा थाने की पुलिस ने छापेमारी कर दुष्कर्म के आरोप में निजी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार: पुलिस के अनुसार गिरफ्तार शिक्षक की पहचान मोहम्म्द अमरूल हक उर्फ हाना मियां के रूप में हुई है. आरोपी शिक्षक भी बड़हरा थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है. आरोपी शिक्षक एक स्थानीय निजी स्कूल में पढ़ाता है. आरोप के मुताबिक उसने उसी स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म जैसी घिनोनी घटना को अंजाम दे दिया. घटना 5 अगस्त की है.

क्या बोले डीएसपी?: घटना के बाद पीड़िता के परिवार की तरफ से थाने में आवेदन देकर शिक्षक के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया है. घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी 2 रंजीत सिंह ने बताया, '5 अगस्त को बड़हरा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के परिवार की तरफ से अपनी पुत्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में रामशहर गांव के रहने वाला एक निजी स्कूल के शिक्षक मोहम्मद अमरूल हक उर्फ हाना मियां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी कर ली गई है.'

घटना के बाद पीड़िता का हालत नाजुक:मामले में पीड़ित बच्ची का मेडिकल सदर अस्पताल में परिजन और पुलिस के मौजूदगी में कराया गया. दुष्कर्म की घटना के बाद बच्ची बेहद ही डरी हुई है. परिजनों ने बताया कि घटना के बाद से बच्ची बेबस जैसा व्यवहार कर रही है. इसके अलावे वो लगातार रो रही है. मेडिकल कराने गई बच्ची सदर अस्पताल में भी लगातार रोती रही. जैसे-तैसे उसका मेडकिल कराया गया. इस घटना के बाद से परिजन और ग्रामीणों में आरोपी शिक्षक के लिए काफी आक्रोश भी देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details